Sports

नई दिल्ली : मुंबई इंडियंस ने आखिरकार कोलकाता नाइट राइडर्स को आसानी से हरा दिया। पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन के दौरान रोहित शर्मा ने कहा- यह महत्वपूर्ण है कि क्योंकि हमने चेज करते हुए यह मैच जीता है। यह हमें बहुत आत्मविश्वास देगा। हमने टूर्नामेंट के पहले हाफ में रनों का बहुत अधिक पीछा नहीं किया है।  हमें लगता है कि हम बल्ले और गेंद दोनों के साथ सही थे। हमारा प्रदर्शन अच्छा था। मुझे लगा कि हम शुरू से ही बहुत अच्छे थे।

रोहित बोले- मैं मैच-अप में बहुत विश्वास करता हूं, हमें एक टीम के रूप में सफलता मिली है। मैच-अप को समझना महत्वपूर्ण है लेकिन हमें कई बार सहज होने की जरूरत है। कु्रनाल और राहुल ने रसेल को गेंदबाजी भी की थी। लेकिन मुझे पता था कि बुमराह उसके (रसेल) खिलाफ अच्छा हो सकता है। वहीं हुआ। 

वहीं, डि कॉक के साथ बल्लेबाजी करने पर रोहित ने कहा- मुझे उनके साथ बल्लेबाजी करना पसंद है। वह बहुत सीधा है। वहीं, मैं आमतौर पर स्थिति का उपयोग करना पसंद करता हूं। मेरा काम यह है कि उसे जिस तरह से वह चाहता है उसे खेलने देना। हम उसपर कोई दबाव नहीं डालते। यह टूर्नामेंट बहुत मजेदार है, किसी भी समय पैडल से पैर नहीं हटा सकते, हमने कई बार टीमों को हारते देखा है। लोग जीत के लिए भूख हैं क्योंकि पिछले छह महीनों से वह ज्यादा खेले नहीं है। ईशान हो या हार्दिक, वे खेलना चाहते हैं और वे जीतना चाहते हैं।

प्वाइंट टेबल में नंबर वन बनी मुंबई
कोलकाता नाइट राइडर्स पर मुंबई की यह 21वीं ओवरऑल जीत थी। वह अब आठ में से छह मुकाबले जीत चुकी है जबकि दो मैच उन्हें गंवाने पड़े हैं। दिल्ली भी हालांकि आठ में से छह मुकाबले जीत चुकी है लेकिन उनकी एनएनआर मुंबई से कम है। मुंबई की एनएनआर +1.353 चल रही है जबकि दिल्ली की +0.990 है।

.
.
.
.
.