Sports

नई दिल्ली : मुंबई इंडियंस के आईपीएल 2020 के फाइनल मुकाबले में पहुंचने के बाद कप्ता रोहित शर्मा काफी खुश दिखे। मुंबई ने पहले क्वालिफायर में दिल्ली को 57 रनों से हरा दिया था। मैच के बाद रोहित ने कहा- मुझे लगता है कि यह सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन है। मेरे जल्दी आउट होने के बाद जिस तरह से डी कॉक और सूर्यकुमार ने गति पकड़ी वह देखने लायक थी। यह हमारे लिए सही परिणाम लेकर आई। हम जब बल्लेबाजी करने आए थे तो हमारे मन में कोई लक्ष्य नहीं था। हम एक अलग टीम हैं और हम अलग तरह से खेलते हैं।

रोहित ने कहा- हम सिर्फ एक अच्छा पावरप्ले निकालना चाहते थे। हमें पता था कि हमारे पास अंत में रनों की गति बढ़ाने के लिए प्रर्याप्त बल्लेबाज हैं। इशान शानदार फॉर्म में हैं, इसलिए हम चाहते थे कि वह वास्तव में सकारात्मक रहें। क्रुनाल जब क्रीज पर आए थे तब उन्हें भी सकारात्मक बल्लेबाजी करने को कहा गया था ताकि गेंदबाजों को दबाव में लाया जा सके। 

रोहित बोले-  जब आपके पास अच्छी टीम होती है तो हम बल्लेबाजी और गेंदबाजी क्रम को बदल सकते हैं। वहीं, बोल्ट की चोट पर रोहित ने कहा- मैंने उन्हें अभी नहीं देखा है। वह ठीक लगता है। मुझे नहीं लगता कि यह एक बड़ी समस्या है। तीन दिन के आराम के बाद वह वापस ग्राऊंड में आ ही जाएगा। वैसे भी बुमराह और बोल्ट ठोस गेंदबाजी कर रहे हैं। वे अलग-अलग टीमों के लिए खेलते हैं इसलिए उनकी योजनाएं अलग-अलग हैं। एक टीम के रूप में हमारी अलग-अलग योजनाएं हैं और उन्हें निष्पादित करते हुए देखना बहुत अच्छा लगता है।

.
.
.
.
.