Sports

दुबई : किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान लोकेश राहुल के साथी खिलाड़ी और पुराने दोस्त मयंक अग्रवाल का कहना है कि राहुल आईपीएल में पहली बार कप्तानी करेंगे और वह उनके लिए काफी उत्साहित हैं। राहुल पहली बार आईपीएल में कप्तानी करने जा रहे हैं।

इससे पहले पंजाब की कप्तानी रविचंद्रन अश्विन के हाथों में थी लेकिन अश्विन इस बार दिल्ली कैपिटल्स की ओर से खेलेंगे। मयंक ने कहा कि उन्होंने और राहुल ने आरसीबी में अनिल कुंबले के नेतृत्व में खेला है और इसका फायदा आने वाले सत्र में मिलेगा। 

IPL 2020, Mayank Agarwal, Silence, KL Rahul captaincy, Cricket news in hindi, Sports news

मयंक ने कहा- राहुल और मैंने साथ में खेलना शुरु किया था और हम साथ में अंडर-19 में खेलते थे। इसके बाद हमने टेस्ट में ओपनिंग की। हम विश्वकप टीम का भी हिस्सा रहे थे। वह पहली बार कप्तानी करेंगे और मैं उनके लिए काफी उत्साहित हूं। उन्होंने कहा- हम दोनों ने आरसीबी में कुंबले के नेतृत्व में खेला है।

कोच के रुप में कुंबले भाई की योजना बेहतरीन होती थी और वह सभी के लिए भूमिका तय करते थे। जब कोई आपकी भूमिका तय करता है तो इससे छवि साफ हो जाती है कि आप कहां खड़े हैं और आपको अगले स्तर पर जाने के लिए क्या करना है।

IPL 2020, Mayank Agarwal, Silence, KL Rahul captaincy, Cricket news in hindi, Sports news

मयंक ने कहा कि टीम का माहौल राहुल, क्रिस गेल और ग्लेन मैक्सवेल जैसे दिग्गज खिलाड़ी के होने से काफी सहज है। उन्होंने कहा- हमारी टीम में गेल, केएल राहुल, निकोलस पूरन और मैक्सवेल जैसे खिलाड़ी हैं जो खुलकर मैदान में अपने आप को पेश करते हैं।

.
.
.
.
.