Sports

नई दिल्ली : चेन्नई सुपर किंग्स से मैच हारकर अंक तालिका में पांचवें नंबर पर आने वाली सनराइजर्स हैदराबाद टीम के कप्तान डेविड वार्नर ने कहा- चेन्नई के खिलाफ विकेट काफी धीमा था। शायद हमें एक अतिरिक्त बल्लेबाज की जरूरत थी। हमने इसे गहराई तक ले जाने की कोशिश की। वैसे भी यहां की बाऊंड्री काफी बढ़ी हैं इसलिए यह आसान नहीं होता है। हमें ड्राइंग बोर्ड पर वापस जाना होगा और कुछ क्षेत्रों पर काम करना होगा। मुझे लगा कि 160 के बाद जाने के लिए सही टोटल था लेकिन ऊपर कुछ भी हमेशा मुश्किल होने वाला था। 

वार्नर बोले- टीम में अगर 6-7 गेंदबाज हों तो इससे आपको मदद मिलती है। गेंदबाजों के खिलाफ खेलना मुश्किल है जो गेंद को स्विंग करा सकते हैं। पावरप्ले में हमेशा एक चुनौती होती है, लेकिन आपको गेंदबाजों को उठाना होगा। हमें आगामी मैचों में विकेटों पर नजर रखने और तदनुसार टीम का चयन करने की जरूरत है।

वहीं, अंक तालिका में अपना नंबर नीचे आ जाने पर वार्नर ने कहा- टूर्नामेंट के इस स्तर पर पहुंचकर हमेशा भीड़भाड़ दिखती है। आपको शीर्ष पर पहुंचाने के लिए सर्वश्रेष्ठ टीमों को हराना होता है। हम अगले कुछ दिनों में शीर्ष टीमों का सामना करेंगे, इसलिए मैं चुनौती के लिए तैयार हूं और अन्य लोग भी हैं।

.
.
.
.
.