Sports

जालन्धर : प्लेऑफ की जंग में कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए महत्वपूर्ण रोल अदा करने वाले शुभमन गिल (65) जहां अपनी पारी के लिए चारों ओर से चर्चा बटोर रहे हैं। वहीं, दूसरे ओर उनके पिता की कुछेक वीडियो भी सोशल साइट्स पर वायरल हो रही है जिसमें शुभमन के शॉट्स पर वह भंगड़ा करते हुए दिखाई देते हैं। आईपीएल ने तो बाकायदा शुभमन के पिता की भंगड़ा डालते की वीडियो डांसिंग डैड कैप्शन के साथ अपलोड की है। 

IPL 2019, KXIP v KKR, Shubman Gill, Dancing Dad, cricket news in hindi, Kolkata Knight Riders, Kings XI Punjab

IPL 2019, KXIP v KKR, Shubman Gill, Dancing Dad, cricket news in hindi, Kolkata Knight Riders, Kings XI Punjab

 दरअसल हुआ ऐसा कि मैच देखने के लिए शुभमनके माता-पिता दोनों मौजूद थे। शुभमन ने जैसे ही अपना अर्धशतक पूरा किया वैसे ही उनके पिता लखविंदर गिल स्टूडैंट्स में भंगड़ा करते हुए कैमरे में कैद हो गए और बगल में बैठी उनकी माता ने भी तालियां बजा कर बेटे का हौसला बढ़ाया। हालांकि मैच के बाद शुभमन अपने पिता का इंटरव्यू लेते नजर आए इंटरव्यू के दौरान अपने बैटिंग को लेकर पिता से सवाल किया तो पिता ने जवाब में कहा- मुझे पूरा भरोसा था कि शुभमन अपने घरेलू मैदान पर अच्छा प्रदर्शन करेगा। इसके बाद शुभमन ने एक फैमिली सेल्फी क्लिक की। देखें इंटरव्यू-

बता दें कि मोहाली की पिच पर पहले बैटिंग करते हुए पंजाब की टीम ने 20 ओवरों में 183 रन बनाए थे। 184 रनों के लक्ष्य को कोलकाता ने 18वें ओवर में ही शुभमन की पारी की बदौलत हासिल कर लिया था। गिल का यह इस सीजन में तीसरा और लगातार दूसरा अर्धशतक है। खास बात यह है कि गिल ने यह तीनों अर्धशतक ओपनिंग पर लगाए हैं।

शाहरुख खान ने भी की शुभमन के पिता की तारीफ
ipl-2019-shubman-gill-dancing-dad-hit-on-internet