Sports

जालन्धर : जयपुर के मैदान पर एक बार फिर वही कारनामा हुआ जोकि बीते दिनों सीएसके और पंजाब टीम के दौरान हुआ था। दरअसल जयपुर में राजस्थान रॉयल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच मैच चल रहा था। पहले खेलते हुए राजस्थान ने स्टीव स्मिथ के 73 रनों की बदौलत 139 रन बनाए थे। पारी का पीछा करने उतरी कोलकाता को सुनील नेरेन और क्रिस लिन ने धमाकेदार शुरुआत दी। लेकिन मजेदार घटना तब घटा जब कोलकाता की चौथी ओवर चल रही थी।

राजस्थान के तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा की एक गेंद क्रिस लिन की विकेट को छूकर निकल गई। पहले पहल लगा कि प्रसिद्ध को विकेट मिल गई है। लेकिन जब यह देखा गया कि बेल्स तो गिरी ही नहीं है तो इससे सारे हैरान हो गए। राजस्थान के कप्तान अजिंक्य रहाणे और स्टीव स्मिथ मैदानी अंपायरों से नियमों पर बात करते हुए दिखे। वहीं, दूसरी ओर आऊट होने से बचने पर क्रिस लिन मुस्कराते हुए देखे गए।

देखें वीडियो-सीएसके और पंजाब मैच में भी हुआ था ऐसा
बीते दिनों सीएसके और पंजाब के बीच मैच के दौरान भी कुछ ऐसा ही वाक्या हुआ था। दरअसल पंजाब की ओर से केएल राहुल बल्लेबाजी कर रहे थे। राहुल ने एक गेंद को हल्के से पुश कर एक रन लेना चाहा लेकिन धोनी तेजी से बॉल तक पहुंच गए और बॉल विकेट पर दे मारी। सौभाग्यवश क्रिकेट पर रखे बेल्स नहीं गिरे। केएल राहुल क्रीज से बाहर थे। उन्हें बड़ा जीवनदार मिल गया। देखें वीडियो- 


 

 

.
.
.
.
.