Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत के तेज गेंदबाज नवदीप सैनी ने अपनी प्रेमिका स्वाति अस्थाना से शादी कर ली है। हरियाणा के रहने वाले सैनी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम प्रोफाइल के माध्यम से इस खबर की घोषणा की है। सैनी ने 2019 में 30 साल की उम्र में भारत के लिए टी20ई में पदार्पण किया था। 

सैनी ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया, 'आपके साथ, हर दिन प्यार का दिन है। आज, हमने हमेशा के लिए फैसला कर लिया है। हम अपने जीवन का एक नया अध्याय शुरू कर रहे हैं, इसलिए हम आपके आशीर्वाद और प्यार की कामना करते हैं।' 

स्वाति फैशन, यात्रा और जीवनशैली के क्षेत्र में एक कुशल व्लॉगर हैं। उनका यूट्यूब चैनल उनके आकर्षक इंस्टाग्राम अकाउंट का विस्तार है जो उनके जुनून और अनुभवों को दर्शाते हुए विभिन्न प्रकार की सामग्री प्रदर्शित करता है। 

सैनी हाल ही में संपन्न सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी (SMAT) में शामिल हुए थे। उनकी टीम दिल्ली पंजाब से हारकर सेमीफाइनल में बाहर हो गई थी क्योंकि सैनी प्रदर्शन करने में असफल रहे। उन्होंने तीन ओवरों में 32 रन दिए थे लेकिन विकेट नहीं मिल सका था। पूरे टूर्नामेंट के दौरान सैनी 7 मैचों में केवल चार विकेट लेने में सफल रहे।

देखें तस्वीरें