Sports

स्पोर्ट्स डैस्क : ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के लिए तीसरा टेस्ट करो या मरो स्तिथि जैसा है। मेहमान टीम चार टेस्ट मैचों की सीरीज के शुरूआती दो मैचों में एकतरफा हार का सामना करती नजर आई। अब अगला मैच 1 मार्च से इंदाैर शुरू होगा, जिसमें मेहमान टीम हर हाल में वापसी करना चाहेगी। लेकिन राह मुश्किल है क्योंकि उनके कप्तान पैट कमिंस निजी कारणों से वापस लाैट चुके हैं तो वहीं डेविड वार्नर समेत भी अन्य 6 खिलाड़ी लाैट गए। अब कमान स्टीव स्मिथ के हाथों में है। उनके लिए अच्छी खबर यह है कि उनके दो बड़े ‘योद्धा’ तीसरे टेस्ट में उतरने को तैयार हैं जो फिलहाल बाहर थे।

तीसरे टेस्ट में दिखाएंगे दम

जी हां...लगातार झटके खाने के बाद अब मेहमान टीम के लिए राहत भरी खबर सामने आई है। दरअसल, पहले दो टेस्ट में चूकने वाले मिचेल स्टार्क और कैमरन ग्रीन तीसरे टेस्ट में खेलने के लिए तैयार हैं। दोनों को उंगली की चोट से उबरने के बाद खेलने के लिए मंजूरी दे दी गई है। हालांकि स्टार्क पूरी तरह से चोट से नहीं उबर पाए हैं, लेकिन फिर भी उन्होंने मैदान पर उतरने के लिए जोश दिखाया है।

PunjabKesari

वहीं कैमर की बात करें तो पहले उनकी उपलब्‍धता पर सस्‍पेंस बना हुआ था , लेकिन अब वह पूरी तरह से फिट हैं। उन्होंने फ्रैक्‍चर हुई उंगली की सर्जरी कराई थी और ऑलराउंडर को पूरी तरह ठीक होने के लिए समय की जरुरत थी। ग्रीन ने कहा कि वो दूसरा टेस्‍ट खेलने के करीब थे, लेकिन एक अतिरिक्‍त सप्‍ताह मिलने से वो पूरी तरह फिट हो गए हैं और आखिरी दो मैचों में उपलब्‍ध रहेंगे।