Sports

नई दिल्ली : क्रिकेट जगत में भारत और पाकिस्तान के बीच खेले जाने वाले मैचों का फैंस बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं। अब आगामी साल होने वाले टी-20 वल्र्ड कप से पहले भी भारत-पाकिस्तान का महामुकाबला कराने की तैयारी चल रही है। दरअसल इंटरनेशनल क्रिकेट काऊंसिल में टी-20 वल्र्ड कप की ओर से सबका ध्यान लाने के लिए यह मुकाबला करवाने की तैयारी की है। दोनों टीमें प्रेक्टिस मैच में एक दूसरे के सामने होंगी। 

वॉर्मअप मैच में हो सकते हैं आमने-सामने
एक अखबार में छपी खबर के अनुसार आईसीसी टी-20 वल्र्ड कप में भारत और पाकिस्तान के वॉर्मअप मैच को लेकर काफी सीरियस है। आईसीसी इस फार्मूले पर चलकर टूर्नामेंट को सुपरहिट कराने के आइडिया पर काम कर रही है। वैसे टी20 वल्र्ड कप का शेड्यूल दो साल पहले ही जारी हो चुका है। भारत-पाकिस्तान दोनों ही टीमें अलग-अलग ग्रुप में हैं। ऐसे में ये भी संभावना हो सकती है कि दोनों टीमों में एक भी मैच न हो। ऐसे में आईसीसी ने वॉर्मअप मैच में ही इनकी भिड़ंत की योजना बना ली है।

बता दें कि 2009 के टी20 वल्र्ड कप के दौरान भी भारत-पाकिस्तान की टीमें वॉर्मअप मैचों में भिड़ चुकी हैं। इस मैच के दौरान टीम इंडिया को जीत नसीब हुई थी। अब एक बार फिर से विश्व कप के प्रति लोगों को खींचने के लिए आईसीसी भारत-पाकिस्तान का अभ्यास मुकाबला रख सकती है।

.
.
.
.
.