Sports

सिडनी : भारतीय कप्तान हरमनप्रीत कौर ने बुधवार को कहा कि उनकी टीम अगर आगामी आईसीसी महिला टी20 विश्व कप में सकारात्मक सोच के साथ मैदान पर उतरती है तो वह किसी भी टीम पर दबाव बना सकती है। हरमनप्रीत ने कहा कि यह सकारात्मकता भारतीय टीम का सबसे मजबूत पक्ष है और उनकी टीम टूर्नामेंट के पहले मैच में चार बार के चैंपियन और खिताब धारक आस्ट्रेलिया से भिड़ने का बेसब्री से इंतजार कर रही है। 

PunjabKesari

महिला बिग बैश लीग में सिडनी थंडर से खेलने के कारण वह सिडनी शहर को अच्छी तरह से समझने वाली हरमनप्रीत ने कहा कि हमारे अंदर रोमांच पैदा होने लगा है क्योंकि हम पहले मैच को लेकर बेहद उत्साहित हूं और हम इसके सकारात्मक पक्षों पर गौर कर रहे हैं। हमारी टीम ऐसी है जो किसी भी टीम पर दबाव बना सकती है। हम सकारात्मक सोच के साथ खेलने पर ध्यान दे रहे हैं और उस तरह से खेलना चाहते हैं जैसे हम खेल सकते है क्योंकि यह हमारा सबसे मजबूत पक्ष है।

PunjabKesari

आस्ट्रेलिया के खिलाफ मुकाबले के लिए अब दो दिन से भी कम समय बचा है और ऐसे में हरमनप्रीत का मानना है कि धीमी पिच और भारतीय समर्थकों के समर्थन से उनकी टीम को फायदा मिलेगा। उन्होंने कहा कि अगर सिडनी शोग्राउंड की पिच धीमी रहती है तो इससे हमें फायदा होगा और अभी यह विकेट ऐसा दिख रहा है। हम इसमें अच्छा प्रदर्शन करने पर ध्यान दे रहे हैं।

PunjabKesari

हरमनप्रीत ने कहा कि हम सभी जानते हैं कि भारत में सभी क्रिकेट को चाहते हैं। हम जहां भी जाते हैं वहां हमें प्रशंसकों का प्यार मिलता है और हम फिर से उनके समर्थन की उम्मीद कर रहे हैं। आस्ट्रेलिया की युवा तेज गेंदबाज और क्रिकेट आस्ट्रेलिया के पूर्व सीईओ जेम्स सदरलैंड की बेटी अन्नाबेल सदरलैंड पहली बार टी20 विश्व कप में भाग लेंगी। उन्होंने कुछ सप्ताह पहले ही टी20 अंतरराष्ट्रीय में पदार्पण किया था। अन्नाबेल ने कहा कि मैं बेहद रोमांचित हूं। हम वास्तव में भारत के खिलाफ महत्वपूर्ण मैच को लेकर बेहद उत्साहित हैं।


 

.
.
.
.
.