Sports

चेन्नई : टीम इंडिया के खिलाफ चेपॉक वनडे में शानदार शतक लगाकर शिमरोन हेटमायर खुद भी हैरान दिखे। आठ विकेट से विंडीज द्वारा जीत हासिल करने के बाद मैन ऑफ द मैच बने हेटमायर ने कहा कि उन्हें नहीं पता कि उनमें शॉट लगाते वक्त इतनी शक्ति कहां से आ जाती है। हेटमायर बोले- मैं जितनी मेहनत कर सकता हूं उतनी हिट करने की कोशिश कर रहा हूं। यह शतक मेरे लिए बहुत मायने रखता है।

हेटमायर बोले- इससे पिछला मेरा शतक साल की शुरुआत में था। इस दौरान कई तरह के उतार चढ़ाव देखने को मिले। अब साल के अंत में फिर से लय हालि कर पाया हूं। हेटमायर बोले- जीत के बाद चेहरे पर मुस्कान लाना हमेशा अच्छा लगता है। यह एक अच्छा एहसास है क्योंकि पिछली बार, मैंने भारत में एक शतक लगाया था लेकिन तब हम मैच हार गए थे।

बता दें कि हेटमायर विंडीज की ओर से केवल 38 पारियों में सबसे तेज पांच वनडे शतक लगाने वाले बल्लेबाज बन गए हैं। इसके अलावा हेटमायर के नाम पर एक और नायाब उपलब्धि यह जुड़ गई है कि उन्होंने अपने पांचों शतक 85 से कम गेंदों पर बनाए हैं। हेटमायर भारत के खिलाफ 10 मैचों में 459 रन बना चुके हैं। उनके वनडे क्रिकेट में 50 छक्के भी पूरे हो गए हैं।

.
.
.
.
.