Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत और पाकिस्तान के बीच खेला गया एशिया कप का मैच बारिश के कारण रद्द हो गया। जहां पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी ने सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचा। वहीं भारत के इशान किशन और हार्दिक पांड्या की साझेदारी ने सुर्खिया बटौरी। इस दौरान एक और घटना ने सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचा और इसकी वजह से शादाब खान की खूब वाहवाही हो रही है। 

दरअसल मैच के दौरान शादाब खान खेल भावना दिखाते हुए हार्दिक पांड्या की जूतों के फीते बांधते हुए नजर आए। यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और कई प्रशंसकों का दिल जीत लिया। 

खेल के बारे में बात करते हुए इशान किशन और हार्दिक पांड्या ने शीर्ष स्तर की बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया और भारत की पारी को पुनर्जीवित किया। हालांकि दोनों बल्लेबाज शतक बनाने से चूक गए और उन्होंने बेहतरीन पारी खेली। किशन (81 गेंदों पर 82 रन) और पांड्या (90 गेंदों पर 87 रन) ने शनिवार को पल्लेकेले अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में पांचवें विकेट के लिए 138 रन जोड़कर अपनी टीम को 14.1 ओवर में 4 विकेट पर 66 रन से उबारा। 

शाहीन शाह अफरीदी पाकिस्तान के लिए गेंद के साथ स्टार थे क्योंकि उन्होंने रोहित शर्मा और विराट कोहली के महत्वपूर्ण विकेट लिए थे। श्रेयस अय्यर (14) और शुबमन गिल (10) भी पहली पारी में बड़ा स्कोर बनाने में नाकाम रहे और सस्ते में आउट हो गए। चूंकि बारिश ने खलल डाला इसलिए पाकिस्तान बल्लेबाजी करने में सफल नहीं हो सका और मैच का कोई नतीजा नहीं निकला। 

दूसरी ओर भारत के पास एक गेम से एक अंक है और वह ग्रुप ए में दूसरे स्थान पर है। अंक तालिका की शीर्ष दो टीमें सुपर फोर में जगह बनाएंगी। मेन इन ब्लू को अंतिम ग्रुप ए मैच में नेपाल के खिलाफ गेम जीतना होगा जो 4 सितंबर को उसी स्थान पर खेला जाएगा।