Sports

नई दिल्ली : न्यूजीलैंड पर दूसरे टी-20 में सात विकेट से जीत हासिल करने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने कहा कि हमने आज विशेष रूप से गेंद के साथ अच्छा प्रदर्शन किया। गेंदबाजों ने पूरे नियंत्रण में बॉलिंग की। इसका हमें फायदा हुआ। आज हम जिस लाइन और लेंथ से गेंदबाजी करते हैं, यह दर्शा रहा था कि यह विकेट कैसा खेल रहा है। ऐसी विकेट पर तो हम निश्चित तौर पर पहले गेंदबाजी करना चाहेंगे।

कोहली बोले- गेंदबाजों के कारण हमें न्यूजीलैंड को इतने कम स्कोर पर सीमित करने में मदद मिली। मुझे लग रहा था कि पहली पारी में इस पिच पर स्कोर 160 के आसपास जाएगा। हमने मैदान के कोणों को बेहतर तरीके से समझा, पिच कैसे खेल रही थी, न्यूजीलैंड के बल्लेबाज किस तरह से संपर्क कर रहे थे। हमें कुछ बदलाव करने पड़े और एक कप्तान के तौर पर भी मुझे अपने फैसला पर सोचना पड़ा।

कोहली ने जडेजा की तारीफ करते हुए कहा कि उन्होंने सर्वश्रेष्ठ आना ही था। चहल और बुमराह एक बार फिर से कमाल नजर आए। फील्डिंग में कुछेक मौकों को छोड़कर हम अच्छे रहे। अगर आपकी टीम ऐसे सभी विभागों में प्रदर्शन करती है तो आपको मदद जरूर मिलती है। हम दो मैच जीत चुके हैं। हम चुनौती के लिए तैयार हैं। हालांकि मुझे यह भी पता है कि न्यूजीलैंड भी वापसी कर सकता है।

.
.
.
.
.