Sports

चेन्नई (तमिलनाडु) : दक्षिण अफ्रीका महिलाओं के खिलाफ अपनी टीम के एकमात्र टेस्ट मैच से पहले भारत के मुख्य कोच अमोल मजूमदार ने कहा कि उन्हें एकदिवसीय श्रृंखला से गति मिली है। वनडे सीरीज के तीनों मैच जीतकर वीमेन इन ब्लू ने प्रोटियाज का सूपड़ा साफ कर दिया।

 

 

प्री-मैच प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोलते हुए मुजुमदार ने कहा कि ब्लू महिलाएं एक समय में एक गेम पर ध्यान केंद्रित कर रही हैं। मुझे लगता है कि तीनों विभागों में सुधार की गुंजाइश है। हमारे पास गति है... हम हर खेल पर ध्यान केंद्रित करने की कोशिश कर रहे हैं। अलग-अलग प्रारूपों में होने के कारण मांगें अलग-अलग होती हैं। इसलिए, मुझे लगता है कि टीम बेहतर है। जहां तक ​​सुधार की बात है, मुझे लगता है कि सभी तीन विभाग बल्लेबाजी, गेंदबाजी, क्षेत्ररक्षण और फिटनेस भी अच्छी जा रही है।

 


उन्होंने कहा कि ड्रेसिंग रूम का माहौल अच्छा है। पिछले सात महीनों से यह वास्तव में अच्छा रहा है कि हम एक साथ हैं। ड्रेसिंग रूम एक विशेष जगह है, हमने इसे हमेशा एक विशेष जगह बनाए रखा है। मुख्य कोच ने कहा कि हरमनप्रीत कौर की टीम को क्रिकेट के तीनों प्रारूपों में खेलने में मजा आता है। हम खेल के तीनों प्रारूपों में खेलने का आनंद लेते हैं, न केवल टेस्ट क्रिकेट बल्कि वनडे और टी20। टेस्ट क्रिकेट हमेशा विशेष होता है, हमने इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इसे बनाए रखा है। हमने दिसंबर में बैक-टू-बैक टेस्ट मैच खेले हैं। यह था मल्टी-डे प्रारूप में होने वाले इंटरजोनल को शामिल करना बीसीसीआई की ओर से बहुत अच्छा है, हां, टेस्ट क्रिकेट हमेशा विशेष होता है और हम इसका इंतजार कर रहे हैं।


एकमात्र टेस्ट के लिए भारत की टेस्ट टीम
हरमनप्रीत कौर (कप्तान), स्मृति मंधाना (उपकप्तान), शैफाली वर्मा, शुभा सतीश, जेमिमा रोड्रिग्स, ऋचा घोष (विकेटकीपर), उमा छेत्री (विकेटकीपर), दीप्ति शर्मा, स्नेह राणा, सैका इशाक, राजेश्वरी गायकवाड़, पूजा वस्त्राकर, अरुंधति रेड्डी, रेणुका सिंह ठाकुर, मेघना सिंह, प्रिया पुनिया, शबनम शकील।