Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आगामी सीरीज से पहले भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह कार्तिक त्यागी को गेंदबाजी के टिप्स देते हुए नजर आए। भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया आए हुए 10 दिन से ज्यादा बीत चुके हैं और इस दौरे के दौरान भारतीय टीम 3 मैचों की वनडे, 3 मैचों की टी20 और 4 मैचों की टेस्ट सीरीज खेलेगी। 

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने अपने ट्विटर हैंडल पर फोटोज शेयर की हैं जिसमें वह त्यागी को गेंदबाजी के टिप्स देते हुए दिखाई दिए। इन फोटोज को शेयर करते हुए बीसीसीआई ने कैप्शन में लिखा, जब आपके पास अपनी यात्रा में मार्गदर्शन करने के लिए व्यवसाय का सबसे अच्छा व्यक्ति होता है। फोटोज में देखा जा सकता है कि त्यागी पूरे ध्यान से बुमराह की बातों को सुन रहे हैं। 

भारत का ऑस्ट्रेलिया दौरान 27 नवम्बर से वनडे सीरीज से शुरू होगा। दूसरा मैच 29 नवम्बर और तीसरा मैच 2 दिसम्बर को खेला जाएगा। इसके बाद तीन मैचों की वनडे सीरीज शुरू होगी जिसका पहला मैच 4, दूसरा 6 और तीसरा मैच 8 दिसम्बर को खेला जाएगा। इसके बाद 4 मैचों की ऐतिहासिक बार्डर गावस्कर टेस्ट सीरीज शुरू होगी जिसका पहला मैच 17 दिसम्बर को शुरू होगा। 

.
.
.
.
.