Sports

लंदन : विश्व कप 2019 का पहला सेमीफाइनल मुकाबला भारत बनाम न्यूजीलैंड बीच खेला जा रहा है जो फिलहाल बारिश के कारण रोक दिया गया है। बारिश से पहले न्यूजीलैंड ने टाॅस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 46.1 ओवर में 211 रन बनाए। मैच के दौरान स्थानिय पुलिस ने एक खालिस्तानी समर्थक को स्टेडियम से गिरफ्तार किया है। इस खालिस्तानी समर्थक ने अपनी टी-शर्ट के उपर पंजाब को लेकर आप्पति जनक बातें लिखी हुई थीं। ब्रिटेन पुलिस की नजरों में आने के बाद उसे हिरासत में ले लिया गया। 

PunjabKesari

इस विश्व कप के दौरान कई मैचों दौरान खालिस्तानी समर्थक दिखे। पाकिस्तान और अफगानिस्तान बीच खेले गए मैच में कुछ लोग खालिस्तान और पाकिस्तान का झंडा ले कर नारेबाज़ी करते भी दिखे। सोशल मीडिया पर भी ऐसी कई वीडीयोज वायरल हो रही थीं, जिनमें विश्व कप मैच दौरान पाकिस्तानियों के साथ मिल कर खालिस्तान समर्थक नारे लगाते नजर आए। 

PunjabKesari

पाकिस्तान और अफगानिस्तान बीच खेले गए मैच दौरान स्टैंड्स में कुछ लोग खालिस्तान और पाकिस्तान का झंडा पकड़े नारेबाज़ी कर रहे थे। एक वीडियो जो सबसे ज़्यादा वायरल हुई उसमें एक महिला ने दावा किया था कि वह अहमदाबाद से है। इस वीडियो में सिख भाईचारे के कुछ लोग पाकिस्तान जिंदाबाद और खालिस्तान जिंदाबाद के नारे लगा रहे हैं। इस वीडियो के वायरल होने के बाद अहमदाबाद पुलिस की क्राइम ब्रांच इस महिला की जानकारी जुटाने में लगी है। 

.
.
.
.
.