Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : आज दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में भारत बनाम बांग्लादेश में तीन मैचों की सीरीज का पहला टी20 मुकाबला खेला जाएगा। इस मैच से पहले सोशल मीडिया पर भारतीय बल्लेबाज और ओपनर शिखर धवन (Shikhar Dhawan) और बांग्लादेश सीरीज के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की बेटी समायरा (Samaira Sharma) का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें शिखर धवन समायरा के साथ खेलते नजर आए। 

शिखर धवन ने इंस्टाग्राम पर शेयर की वीडियो 

दिल्ली में होने वाले इस मैच के लिए रोहित शर्मा अकेले नहीं बल्कि परिवार के साथ आए हैं। ऐसे में रोहित शर्मा के अच्छे दोस्त माने जाते शिखर धवन ने समायरा के साथ मस्ती की और उन्हें खुश करते हुए नजर आए। धवन ने इसका वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए सांझा भी किया है जिसे लोग खुब प्यार दे रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि समायरा अपने पिता रोहित शर्मा की गोद में बैठी हैं और शिखर धवन के सिर के साथ खेल रही हैं। समायरा के धवन के सिर पर हाथ लगाते ही धवन पलंग पर गिरने का नाटक करते हैं और धवन की इस हरकत पर समायरा भी खुश होती है। इस वीडियो को शिखर धवन ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और 6 लाख के करीब लोगों ने इस वीडियो को देखा है। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Some masti with adorable Samaira ❤ @rohitsharma45

नव॰ 2, 2019 को 6:50पूर्वाह्न PDT बजे को Shikhar Dhawan (@shikhardofficial) द्वारा साझा की गई पोस्ट

शिखर धवन और रोहित शर्मा

गौर हो कि विराट कोहली (Virat Kohli) के रेस्ट पर जाने के बाद अब रोहित शर्मा को कप्तानी दी गई है। भारत को पहले मैच में जीताकर सीरीज पर शुरुआती बढ़त बनाने का भार उन्हीं पर होगा। इस मैच में कोहली के न होने से रोहित और शिखर धवन पर अधिक जिम्मेदारी होगी क्योंकि कोहली मध्यक्रम में आकार स्थिति को अच्छी तरह से संभालने का नाम करते थे। हालांकि रोहित टी20 में अच्छे कप्तान माने जाते हैं जिसका उदाहरण आईपीएल टीम मुंबई इंडियंस को सबसे ज्यादा चार बार ट्राॅफी दिलाना सभी को पता है। रोहित के टी20आई मैचों की बात करें तो उन्होंने 4 शतकों में से 2 शतक अपनी ही कप्तानी में आए लगाए हैं।