Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : पाकिस्तान की टीम क्रिकेट के मैदान पर अपने प्रदर्शन को लेकर कम बल्कि विवादों की वजह से सुर्खियों में अधिक रहती है। पाकिस्तान के ऑलराउंडर इमाद वसीम ने एक बयान में कहा कि पीएसएल (पाकिस्तान सुपर लीग) के पिछले संस्करण में गेंद के साथ छेड़छाड़ की गई थी। इसमें पाकिस्तान के तेज गेंदबाज और इंग्लैंड के खिलाड़ी शामिल थे। 

PunjabKesari

पीएसएल इमाद वसीम ने बॉल टेंपरिंग पर कहा कि पाकिस्तान में बॉल टेंपरिंग रोक पाना मुश्किल है। इस पर मोइन खान ने इमाद को उन खिलाड़ियों के नाम बताने को कहा। एक रिपोर्ट के अनुसार इमाद ने बॉल टेंपरिंग के मामले में पाकिस्तान के तेज गेंदबाज वहाब रियाज, सोहले खान और इंग्लैंड के ऑलराउंडर खिलाड़ी रवि बोपारा का नाम लिया है। इसके साथ ही इमाद ने यह भी कहा कि जो खिलाड़ी मैदान पर कोई गलत हरकत करता है तो उसे कड़ी सजा मिलनी चाहिए।

PunjabKesari

इमाद पीएसएल में कराची किंग्स के कप्तान हैं और उन्होंने कहा कि अगर किसी भी टीम का कोई खिलाड़ी किसी गलत गतिविधियों में पाया जाता है तो उस खिलाड़ी के साथ उसकी टीम के कप्तान को भी सजा मिलनी चाहिए। कप्तान को सजा के तौर पर बैन कर देना चाहिए।

 PunjabKesari

करियर 
इमाद ने पाकिस्तान के लिए 53 वनडे और 43 टी20 मैच खेलें हैं जिसमें क्रमशः 952, 267 रन बनाएं हैं। इसके अलावा उन्होंने वनडे और टी20 में 42-42 विकेट भी लिए हैं। 

.
.
.
.
.