Sports

नई दिल्ली : टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि वह ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज ब्रैट ली (Brett Lee) की पिटाई करने के लिए बेहद उत्सुक हैं। उन्हें जब भी मौका मिलेगा तो वह जरूर अपनी इच्छा पूरी करेंगे। सहवाग ने उक्त बात रोड से टी-वल्र्ड सीरीज की घोषणा होने पर की। वीरेंद्र सहवाग ने कहा- मैं ब्रेट ली का सामना करने को लेकर भी उत्साहित हूं। जब ब्रेट ली अपने खेल के चरम पर थे तो उन्होंने मुझे गेंदबाजी नहीं की थी। अब मुझे अगर मौका मिला तो मैं उनकी बखिया उधेड़ दूंगा। अच्छी खासी पिटाई करूंगा। सहवाग के इस बात के बाद हॉल में बैठे सभी लोग ठहाके लगाकर हंस पड़े। 

वीरेंद्र सहवाग का ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ प्रदर्शन

Sports, virender sehwag photos, virender sehwag image, sehwag photos

वीरेंद्र सहवाग का ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट क्रिकेट में प्रदर्शन बेहद शानदार रहा है। उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 195, 155 और 151 रनों की बड़ी पारियां खेली हैं। लेकिन इस दौरान वह ब्रैट ली को ज्यादा खेल नहीं पाए। इसलिए उनकी ख्वाहिश है कि वह ब्रैट के साथ भी खेलें और आगामी रोड से टी-वल्र्ड सीरीज उन्हें यह मौका भी देगी। इसको लेकर वह बेहद उत्सुक हैं।

वीरेंद्र सहवाग खेलेंगे टीम इंडिया की ओर से

Sports, brett lee photo, brett lee images
बता दें कि रोड सेफ्टी-वर्ल्ड सीरीज का आयोजन जागरूकता पैदा करने के लिए किया जा रहा है। 2 से 16 फरवरी के बीच खेले जाने वाली इस सीरीज के मैच मुंबई और पुणे में होंगे। सीरीज में दुनियाभर के 110 पूर्व क्रिकेटर हिस्सा लेंगे। इसमें ब्रायन लारा, तिलकरत्ने दिलशान, ब्रेट ली जैसे दिग्गज भी शामिल हैं। वीरेंद्र सहवाग टीम इंडिया की ओर से खेलेंगे जिसमें वह सचिन के साथ एक बार फिर से ओपनिंग करेंगे।

.
.
.
.
.