Sports

लॉडरहिल : भारतीय दिग्गज हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) वर्तमान में यूएस मास्टर्स टी10 लीग (US Masters T10 League) में मॉरिसविले यूनिटी के लिए खेल रहे हैं, जो सेंट्रल ब्रोवार्ड रीजनल पार्क स्टेडियम टर्फ ग्राउंड, लॉडरहिल, फ्लोरिडा में आयोजित किया जा रहा है। प्रतियोगिता से इतर बोलते हुए पूर्व भारतीय खिलाड़ी ने कहा कि यहां अपने पुराने दोस्तों के साथ खेलना अच्छा लग रहा है। इस टी10 प्रतियोगिता ने मेरे लिए बचपन की यादें ताजा कर दी हैं क्योंकि हम सभी पहले छोटे-छोटे मैच खेला करते थे।

 

700 से अधिक अंतर्राष्ट्रीय विकेट लेने वाले हरभजन ने आगे कहा कि खेलने से हमें सबसे अधिक संतुष्टि मिलती है, चाहे हम अपने जीवन में कुछ भी करें। हर कोई इसे पसंद कर रहा है। टूर्नामेंट एक शानदार पहल है। अमेरिका एक बड़ा बाजार है। टूर्नामेंट यूएस मास्टर्स टी10 लीग की तरह देश में क्रिकेट के खेल को बढ़ने में मदद मिलेगी। भारत के पूर्व खिलाड़ी ने यह भी कहा कि टी10 प्रारूप में काफी संभावनाएं हैं और यह टूर्नामेंट निश्चित रूप से अमेरिका में नए क्रिकेट प्रशंसकों को आकर्षित करने में मदद करेगा।

 

हरभजन बोले- टी10 प्रारूप बहुत से लोगों को उत्साहित करेगा और यह किसी के लिए भी उत्तम मनोरंजन है। इस प्रारूप में काफी संभावनाएं हैं और यह आगे बढ़ने वाला है। बता दें कि यूएस मास्टर्स टी10 लीग 18 अगस्त 2023 से 27 अगस्त 2023 तक आयोजित की जा रही है। इसके बाद अबूधाबी टी 10  लीग शुरू हो जाएगी।