Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ विश्व कप 2023 के पहले मैच में भारतीय ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा का शानदार प्रदर्शन देखने को मिला। उन्होंने 10 ओवर में मात्र 28 रन देकर तीन विकेट अपने नाम किए जिसमें स्टीव स्मिथ, मार्नस लाबुशाने और एलेक्स कैरी के विकेट शामिल थे। पारी के बाद जडेजा ने कहा कि मैं यहां की परिस्थितियों को जानता हूं। 

जडेजा ने कहा, 'मैं सीएसके के लिए खेलता हूं इसलिए मैं यहां की परिस्थितियों को जानता हूं, जब मैंने पिच देखी तो मैंने सोचा कि मुझे 2-3 विकेट मिलने चाहिए, सौभाग्य से मुझे 3 विकेट मिले और मैं बहुत खुश हूं। मैं स्टंप्स में गेंदबाजी करना चाह रहा था और वहां टर्न था, आप कभी नहीं जानते कि कौन सी गेंद सीधी जा रही है और कौन सी टर्न हो रही है, गेंद अजीब तरह से टर्न कर रही थी और मैं सिर्फ गति मिला रहा था।' 

भारतीय ऑलराउंडर ने कहा, 'चेन्नई में भीड़ हमेशा अच्छी संख्या में आती है और दर्शकों से खचाखच भरा स्टेडियम देखना अच्छा लगता है। बस वहां जाएं और साधारण क्रिकेट खेलें, कुछ भी फैंसी न आजमाएं और इसे सरल रखें।' गौर हो कि जडेजा के बाद कुलदीप यादव और जसप्रीत बुमराह की बदौलत भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया को 49.3 ओवर में ऑलआउट करते हुए 199 रन पर रोकने में सफल रही।