Sports

खेल डैस्क : रोलैंड गैरोस में अपने दूसरे दौर की हार के बाद एम्मा राडुकानु ने कहा कि 2021 में कनॉट में ब्रिट दौरे पर वापसी करने के बाद से उनका साल अच्छा रहा है। 19 वर्षीया ने इस हफ्ते रोलांड गैरोस में पदार्पण किया, जिसमें लिंडा नोस्कोवा को तीन-सेटर के कठिन मुकाबले में हराया। ब्रिटिश प्लेयर ने इस दौरान पेशेवर टेनिस में लौटने के बाद से पिछले 12 महीनों में अपने सफर पर बात की। 

राडुकानु ने कहा कि हां, हम आज सुबह मेरी टीम के साथी बोल रहे थे। प्रतिस्पर्धी टेनिस में मेरी वापसी के बाद यह पहली सालगिरह है। वापसी के बाद से काफी कुछ सीखने को मिला है। मुझे लगता है कि मैं तब से एक लंबा सफर तय कर चुकी हूं। मुझे लगता है कि यह साल मेरे लिए समायोजित करने, आगे बढऩे के लिए है। हमेशा कुछ नया होता है। 

राडुकानु ने कहा कि मुझे लगता है कि पिछले 12 महीनों में मैं निश्चित रूप से बहुत बड़ी हो गई हूं। कोर्ट के अंदर और बाहर मुझे ऐसा लगता है कि मैंने शायद उतना ही सुधार किया है जितना मैं लड़ी। मुझे लगता है कि यह मेरी सबसे बड़ी ताकत है। इस वर्ष ने निश्चित रूप से मेरी आंखें खोल दी हैं कि हर कोई कितना अच्छा है और खेल में कितनी गहराई है यह देखकर अच्छा लग रहा है।

.
.
.
.
.