Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत और इंग्लैंड के बीच पहले टेस्ट मैच के पहले दिन हैदराबाद का राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम विराट कोहली के नारों से गूंज रहा था। हां, विराट कोहली पहले टेस्ट में नहीं थे लेकिन समर्थन में कोई कमी नहीं थी। इसका एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। 

विराट कोहली ने व्यक्तिगत कारणों का हवाला देते हुए इंग्लैंड के खिलाफ पहले 2 टेस्ट मैचों के लिए भारतीय टेस्ट टीम से नाम वापस ले लिया था। बीसीसीआई ने बताया था कि कोहली ने फैसला लेने से पहले टीम प्रबंधन और कप्तान रोहित शर्मा से बात की थी। कोहली की जगह अनकैप्ड बल्लेबाज रजत पाटीदार को पहले 2 टेस्ट मैचों के लिए भारत की टीम में शामिल किया गया था, लेकिन हैदराबाद टेस्ट के लिए उन्हें प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किया गया था। 

कोहली भीड़ के पसंदीदा रहे हैं। चाहे वह भारत में खेलें या भारत के बाहर, दर्शक हमेशा स्टार बल्लेबाज को अपना प्यार और समर्थन दिखाते हैं और कोहली ने हमेशा यह सुनिश्चित किया है कि उन पर जो प्यार बरसाया गया है, उसे लौटाया जाए। हैदराबाद की भीड़ मैदान पर स्टार बल्लेबाज की जीवंत उपस्थिति को याद कर रही थी और उनकी अनुपस्थिति के बावजूद उनके नाम के नारे लगाते हुए 35 वर्षीय खिलाड़ी के प्रति अपना प्यार दिखाया। 

पहले टेस्ट के पहले दिन इंग्लैंड ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी करने करते हुए बैजबॉल नीति अपनाते हुए बेन स्टोक्स की 70 रन की पारी की बदौलत 246 रन बनाए।