Sports

नई दिल्ली : रंगों, प्यार और दोस्ती का त्योहार होली का आईपीएल सितारें खूब आनंद मान रहे हैं। सोमवार को दिल्ली कैपिटल्स कैंप के विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत, जिन्होंने 2022 में जानलेवा कार दुर्घटना के बाद आखिरकार मैदान पर अपनी बहुप्रतीक्षित वापसी की है, को अपने साथियों के साथ त्योहार का आनंद लेते देखा गया। उनके साथ ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर भी थे, जो अपने कप्तान के साथ रंग में सराबोर होकर गले मिलते नजर आए।

 

मुख्य कोच रिकी पोंटिंग और खिलाड़ी यश ढुल, दक्षिण अफ्रीका के ट्रिस्टन स्टब्स और एनरिक नॉर्टजे, तेज गेंदबाज मुकेश कुमार सहित अन्य लोग उत्सव का आनंद ले रहे थे।
 

 

 

यहां तक ​​कि मुंबई इंडियंस (MI) के पूर्व कप्तान रोहित शर्मा को भी होली का आनंद लेते और अपने साथियों पर वॉटर गन छिड़कते देखा गया।

 

 

 

कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के कप्तान श्रेयस अय्यर को उनके साथियों ने भी नहीं बख्शा क्योंकि उनसे मिलने के कुछ ही सेकंड के भीतर वह पानी और रंग से भर गए। मेंटर गौतम गंभीर, खिलाड़ी सुयश शर्मा, हर्षित राणा और चेतन सकारिया सहित अन्य लोग उत्सव का आनंद ले रहे थे।

 

 

राजस्थान रॉयल्स कैंप की बात करें तो स्पिनर युजवेंद्र चहल भी टीम के साथी ध्रुव जुरेल और यशस्वी जयसवाल के साथ रंगों के त्योहार का आनंद लेते नजर आए।

 

 


ऑस्ट्रेलिया के स्टार बल्लेबाज स्टीव स्मिथ और इंग्लैंड के पूर्व तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड, जिनके बीच एशेज श्रृंखला के दौरान कई मुकाबले हुए, को भी आईपीएल की प्रसारण टीम के हिस्से के रूप में एक साथ त्योहार का आनंद लेते देखा गया।