Sports

नई दिल्ली : पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर को लगता है कि भारतीय टीम प्रबंधन और चयनकर्ताओं के बीच रोहित शर्मा की चोट के बीच संचार का अंतर ‘दुर्भाग्यपूर्ण’ था। गंभीर ने कहा- इस स्थिति को संभाला जा सकता था। यह दुर्भाग्यपूर्ण है, क्योंकि कोहली टीम के कप्तान हैं। कोहली ने प्रेस वार्ता के दौरान खुद ही बता दिया था उन्हें रोहित की चोट पर अपडेट नहीं है। इस मामले में तीन ही  महत्वपूर्ण लोग थे मुख्य फिजियो, मुख्य कोच और आपके चयनकर्ता। क्या इनमें बात ही नहीं हुई।

Head coach Ravi Shastri, Rohit sharma injury, Virat Kohli, Gautam Gambhir, गौतम गंभीर, AUS vs IND, Australia vs India 3rd ODI

गंभीर ने कहा- इन सभी लोगों को एक ही पेज पर होना चाहिए था और मुख्य कोच को रोहित शर्मा के बारे में विराट कोहली को अपडेट करना चाहिए था। गंभीर ने कहा- आप प्रेस कॉन्फ्रेंस में जा रहे हैं और कह रहे हैं कि रोहित शर्मा की चोट पर मुझे कोई अपडेट नहीं मिला है। यह बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है, क्योंकि कहीं न कहीं रोहित महत्वपूर्ण खिलाड़ी है। इस दौरान कोहली की कप्तानी की आलोचना करते गंभीर ने कहा- ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज गंवा चुकी टीम इंडिया में रोहित शर्मा का होना जरूरी था। 

Head coach Ravi Shastri, Rohit sharma injury, Virat Kohli, Gautam Gambhir, गौतम गंभीर, AUS vs IND, Australia vs India 3rd ODI

गंभीर ने कहा- रोहित अभी नेशनल क्रिकेट अकादमी में है। उनका फिटनेस टेस्ट 11 दिसंबर को रखा गया है। अगर वह पास होते हैं तो ऑस्ट्रेलिया जाएंगे। ऑस्टे्रलिया में वह 14 दिन क्वारेंटाइन रहेंगे। ऐेसे में उनके पहले दो टेस्ट में खेलने की उम्मीद नहीं है।  अगर एक ही समय में बेहतर संचार और समन्वय होता तो रोहित का फिटनेस टेस्ट पहले हो सकता था ताकि वह ऑस्ट्रेलिया दौरे पर उपलब्ध हो सकते। अब अगर वह टेस्ट में पास नहीं हुए तो उनका आगे खेलना शकी है।

.
.
.
.
.