Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : टी20 विश्वकप के दूसरे सेमीफाइनल मैच में ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान को 5 विकेट से हरा दिया। इस मैच में पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली से मैथ्यू वेड का कैच छूट गया जिसके बाद उन्हें सोशल मीडिया पर निशाना बनाया जा रहा है। हसन अली को लेकर लोग सोशल मीडिया पर गद्दार तक कह रहे हैं। वहीं इस मुद्दे पर हसन अली के ससुर लियाकत अली जो कि भारत में रहते हैं उन्होंने इस चीज की निंदा की है।

हसन अली के ससुर लियाकत अली ने कहा कि उनके दामाद और बेटी को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ कैच छोड़ने पर ट्रोल करना और गालियां देना गलत है। खेल में हार जीत लगी रहती है और इसे खेल की तरह ही देखना चाहिए। पर कुछ लोग होते हैं जो सोशल मीडिया पर इस तरह की बातें करते हैं। मैं उन सब पर ध्यान नहीं देता। 

लियाकत अली ने आगे कहा कि इस विश्वकप में जब भारतीय टीम भी पाकिस्तान से हार थी तब भी लोगों ने टीम के कप्तान विराट कोहली, मोहम्मद शमी और अन्य खिलाड़ियों को ट्रोल किया गया था। जबकि भारतीय टीम टी20 विश्वकप में काफी मजबूत थी। जैसे पाकिस्तान के खिलाफ भारत की किस्मत खराब थी वैसे ही ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पाकिस्तान की किस्मत खराब थी। पाकिस्तान की टीम ने अपना शत प्रतिशत दिया। 

लियाकत अली ने कहा कि भारत और पाकिस्तान दोनों देशों के बीच में अच्छे संबंध होने चाहिए। नूंह के पाकिस्तान में कई रिश्तेदार हैं। भारत और पाकिस्तान के बीत वीजा भी खत्म हो जाना चाहिए ताकि दोनों देशों के लोग आसानी से एक-दूसरे घर आ जा सकें।

PunjabKesari

गौर हो कि पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली की शादी हरियाणा के नूंह जिले के चंदेनी गांव के रहने वाली सामिया आरजू से साल 2019 में शादी हुई थी। सामिया आरजू ने फरीदाबाद से बीटेक की हुई है और उसके उन्होंने जेट एयरवेज में नौकरी की। नौकरी के बाद वह यूएई में चली गई जहां सामिया की मुलाकात हसन अली से हुई।

.
.
.
.
.