Sports

स्पोर्ट्स डैस्क : भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं। ये दोनों हालांकि लंबे समय से एक-दूसरे से अलग रह रहे हैं दोनों के बीच केस चला हुआ है, लेकिन इस बीच हसीन की उम्र को लेकर अब बड़ी जानकारी सामने आई है, जिसके मुताबिक वह मोहम्मद शमी से 10 साल बड़ी हैं।

दरअसल, गूगल पर हसीन जहां की जानकारी प्राप्त करते समय उनकी उम्र 43 साल दिखाई दी रही है। गूगल पर उनकी जन्मतिथि 2 फरवरी 1980 दिखाई गई है। वहीं शमी का जन्म 3 सितंबर 1990 में हुआ था। यानी कि शमी अभी 32 साल के हैं। इस हिसाब से हसीन उम्र में शमी से 10 साल बड़ी निकली हैं। हालांकि, पहले यह दावा था कि हसीन जहां उम्र में शमी से छोटी हैं।

PunjabKesari

बताते चलें कि शमी ने कहा था कि उन्हें नहीं पता था कि हसीन ने मेरे साथ दूसरी शादी की है। साल 2018 में शमी-हसीन के बीच जब विवाद सार्वजनिक हुआ था तो उस समय यह बात भी सामने आई थी कि हसीन ने शमी के साथ धोखा किया था, क्योंकि वह पहले से ही शादीशुदा थीं। मार्च 2018 में हसीन का पहला पति शेख सैफुद्दीन का बयान सामने आया था, जिसने कहा था कि हसीन जहां ने बिना बताए उन्हें छोड़ दिया था। हसीन ने 2002 में सैफुद्दीन से प्रेम विवाह किया था, लेकिन बाद में तलाक हो गया। हसीन और सैफूद्दीन के 2 बच्चें भी हैं, जो अपने पिता के पास रहते हैं।

शमी-हसीन का विवाद

बता दें कि 2018 में शमी पर उनकी पत्नी हसीन जहां ने मारपीट, रेप, हत्या की कोशिश और घरेलू हिंसा जैसे आरोपों के तहत मामला दर्ज करवाया था। शमी ने 6 जून 2014 को कोलकाता की मॉडल हसीन जहां से शादी की थी। तब हसीन एक मॉडल थीं। फिर वो कोलकाता नाइट राइडर्स की एक चीयर लीडर बनीं। इस दौरान दोनों की मुलाकात हुई और दोनों एक दूसरे को दिल दे बैठे। फिर शमी ने परिवार की मर्जी के खिलाफ जाकर शादी की। शमी 17 जुलाई 2015 को बेटी के पिता भी बने थे।