Sports

नई दिल्ली : भारतीय स्टार क्रिकेटर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) अबु धाबी (Abu Dhabi) में होने वाली टी-10 लीग (T10 league) में हिस्सा लेने जा रहे हैं। टी-10 में वह मराठा अरेबियन (Maratha Arabians) की ओर से आइकन प्लेयर होंगे। उनकी इस पॉपुलर फॉर्मेट में इंट्री करने पर दक्षिण अफ्रीका के क्रिकेटर हाशिम अमला (Hashim Amla) काफी रोमांचित हैं। उनका कहना है कि मुझे लगता है कि युवराज दुनिया भर के क्रिकेटरों के चहेते हैं।

युवराज सिंह टी-10 लीग में खेलने पर अमला ने ये कहा 

वहीं, युवराज को मराठा टीम के लिए आइकॉन खिलाड़ी रखने पर अमला ने कहा- यह कहना मुश्किल है क्योंकि भारतीय क्रिकेट में नियमों का अपना सेट है। लेकिन युवराज अगर टी-10 टीम में शामिल होते हैं तो यह युवाओं के लिए बेहद अच्छा है। युवराज का 20 साल शानदार करियर रहा है। उनके पास बहुत कुछ है। उन्हें अपने पास देखना अच्छा होगा। युवा भी उनसे खूब सिखेंगे। 

हाशिम अमला टी-10 लीग के लिये बहुत उत्साहित

वहीं, टी-10 लीग में हिस्सा लेने वाले हाशिम अमला ने कहा- मैं बहुत उत्साहित हूं। टी-10 लीग एक नया प्रारूप है कि यह केवल तीन या चार वर्षों से पॉपुलर हो रहा है। लेकिन इसकी हिस्ट्री बहुत पुरानी है जैसे जब हम अपने दोस्तों के साथ खेलते थे। इसे पेशेवर स्तर पर लाना शानदार है।

.
.
.
.
.