Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांडया जल्द पिता बनने वाले हैं। उनकी पत्नी और एक्ट्रेस नताशा स्टैनकोविच ने बेबी बंप के साथ कुछ दिन पहले तस्वीरें शेयर भी की है। अब नताशा ने अपनी खूबसूरत फोटो शेयर की है। जिसे फैंस भी खूब पसंद कर रहे है। इंटरनेट पर खूब वायरल भी हो रही है। 

PunjabKesari
दरअसल, नताशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर करते हुए लिखा- चैलेंज स्वीकारा.. बता दें, हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा ने अपने पोस्ट में अपनी ब्लैक वाइट फोटो खूबसूरत तस्वीर डाली है। जहां वह बोल्ड अंदाज में दिखाई दिख रही है। जिसके बाद फैंस ने उनकी पोस्ट पर जमकर कमेंट किए। वही एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- खूबसूरत तस्वीर.. दूसरे ने लिखा- भाभी मस्त लग रही है बाई...

PunjabKesari
गौरतलब है कि हार्दिक के क्रिकेट करियर पर नजर डाले तो उन्होंने अभी तक 11 टेस्ट मैचों की 18 इनिंग्स में 532 रन बनाए हैं जिसमें एक शतक और 4 अर्धशतक शामिल हैं। वनडे की बात करें तो उन्होंने 54 मैचों की 38 इनिंग्स में बल्लेबाजी करते हुए 29.9 की औसत से 957 रन बनाए। इसमें 4 अर्धशतक भी शामिल हैं। टी20 की बात करें तो इस खिलाड़ी ने 40 मैचों की 25 इनिंग्स में 310 रन बनाए हैं।