Sports

मुंबई : इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में अपने पहले सत्र में शानदार प्रदर्शन कर रही गुजरात टाइटन्स के कप्तान हार्दिक पंड्या ने कहा कि उनकी टीम में कोई बड़ा -छोटा नहीं है और सभी खिलाड़ी बराबर है। पीठ में चोट के कारण हार्दिक यूएई में टी20 विश्व कप के बाद से भारतीय टीम से बाहर हैं। उनकी अगुवाई में हालांकि गुजरात की टीम ने नौ मैचों में आठ में जीत दर्ज की। टीम ने शनिवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को छह विकेट से हराकर प्ले ऑफ में अपनी जगह लगभग पक्की कर ली है।

पंड्या ने मैच के बाद कहा कि एक व्यक्ति के रूप में मैं सिर्फ अपना विकास नहीं करना चाहता हूं।  मुझे अपनी टीम के साथियों या अपने आसपास के लोगों के साथ आगे बढ़ना पसंद है। यही हमारी सफलता का कारण भी है। जाहिर है, मैं कप्तान हो सकता हूं, लेकिन हमारी टीम में कोई सीनियर जूनियर नहीं है।

उन्होंने कहा कि इस मामले में हर कोई एक ही रास्ते पर है, सब का एक ही लक्ष्य है। टीम में सभी खिलाड़ियों को लगता है कि वह कप्तान की तरह ही अहम है। हां जाहिर है, मैं नयी भूमिका का लुत्फ उठा रहा हूं। मेरे आस पास शानदार लोगों का समूह है। जिस तरह से परिणाम हमारे पक्ष में रहे है, मैं उससे बेहतर शुरुआत की उम्मीद नहीं कर सकता हूं।