Sports

खेल डैस्क : गुजरात टाइटंस ने आखिरकार चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ अपना सुपर रिकॉर्ड जारी रखा। गुजरात ने अब तक चेन्नई के खिलाफ तीन मुकाबले खेले हैं तीनों में उन्हें जीत मिली है। अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में चेन्नई ने पहले खेलते हुए सात विकेट पर 178 रन बनाए थे। जवाब में खेलने उतरी गुजरात ने अंत में राशिद और तेवतिया की कुछ बड़ी शॉट की बदौलत जीत हासिल कर ली। फिलहाल मैच जीतने के बाद कप्तान हार्दिक पांड्या  बेहद खुश नजर आए। उन्होंने कहा- जाहिर तौर पर बहुत खुश हूं। हमने खुद को मुश्किल स्थिति में डाल लिया था लेकिन राहुल और राशिद ने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया।

 

हार्दिक बोले- हमने मध्य में अच्छी गेंदबाजी की क्योंकि हमें लग रहा था कि चेन्नई की टीम 200 रन बना रही है। लेकिन हमने चीजों को वापस खींचने के लिए उन दो विकेटों को हासिल कर लिया। इंपैक्ट प्लेयर नियम पर हार्दिक ने कहा- इससे होने से मेरा काम कठिन हो गया। मेरे पास बहुत सारे विकल्प हैं। ऐसे में देखना पड़ता है किसे गेंदबाजी दें। इस खेल में मैंने महसूस किया कि कठिन लेंथ पर गेंदबाजी करना सही तरीका है, इसलिए अल्जारी ने देर से गेंदबाजी की। 

 

वहीं, राशिद खान की परफार्मेंस पर हार्दिक ने कहा कि वह वास्तविक संपत्ति है। वह आपको विकेट भी दिलवाता है और साथ ही क्रम में देर से कुछ रन भी बनाता है। आज मैं कुछ अच्छे शॉट नहीं लगा पाया। शुभमन ने भी अपनी कला अनुसार पारी नहीं खेली। अब हम सुनिश्चित करने की कोशिश करेंगे और जिम्मेदारियों को बांटेंगे।