Sports

मुम्बई : भारत के पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान और सुरेश रैना टाटा आईपीएल 2022 में ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या की फिटनेस से प्रभावित हैं और उन्होंने एक गेंदबाज के रूप में हार्दिक की वापसी की सराहना की। पठान और रैना दोनों ने कहा कि गुजरात टाइटंस के कप्तान ने शुरुआती मैच में अच्छी गेंदबाजी की और सीजन आगे बढ़ने के साथ ही वह बेहतर होकर सामने आएंगे। 

एक शो में रैना ने कहा, 'जिस तरह से हार्दिक पांड्या ने वापसी की है, वह काबिले तारीफ है। चोट से वापसी करने वाले खिलाड़ी के जीवन में, उसका परिवार, विशेष रूप से, उसकी पत्नी सबसे महत्वपूर्ण भूमिका निभाती है और हम गेंदबाजी करते समय उनकी पत्नी के चेहरे पर खुशी देख सकते थे। हार्दिक की रिकवरी में उनके बड़े भाई क्रुणाल ने भी एक प्रमुख भूमिका निभाई है और उन्हें वह सारा आत्मविश्वास दिया है जिसकी उन्हें जरूरत थी। हार्दिक फिट दिख रहे हैं और वह भी हैं गेंद के साथ अच्छी गति पैदा करना, ये गुजरात टाइटंस के लिए अच्छे संकेत हैं।' 

शो के दौरान पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान ने कहा, 'हार्दिक पांड्या के बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि उन्होंने एक बार फिर से गेंदबाजी शुरू कर दी है। गेंदबाजी के दौरान वह ज्यादा झुकने की कोशिश नहीं कर रहे हैं। इसका मतलब है कि वह अपनी पीठ पर ज्यादा दबाव नहीं डाल रहे है। उनकी गति में थोड़ी गिरावट हो सकती है, लेकिन टूर्नामेंट की शुरुआत में दो-तीन अच्छे ओवर फेंकने से उन्हें अच्छा प्रदर्शन करने का आत्मविश्वास मिलेगा। अगर हार्दिक पांड्या बल्लेबाज और हार्दिक पांड्या गेंदबाज अच्छा करते हैं, तो कप्तान हार्दिक पांड्या अंतत: अच्छा करेंगे। वह पिछले सीजन की निराशाओं को पीछे छोड़कर नई शुरुआत करना चाहते हैं। 

.
.
.
.
.