Sports

अबुधाबी : मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के बीच बुधवार शाम खेले गए आईपीएल मैच के दौरान आरसीबी के हरफनमौला क्रिस मौरिस और मुंबई के हार्दिक पांड्या आपस में भिड़ गए। दोनों के बीच तीखी बहस बाद इन पांड्या और माॅरिस को आचार संहिता के उल्लंघन करने पर फटकार लगाई गई है। 

यह घटना मुंबई इंडियंस की पारी के दौरान 19वें ओवर की है। इस दौरान पांड्या स्ट्राइक पर थे और मौरिस गेंदबाजी कर रहे थे। पांड्या ने मौरिस की गेंद पर छक्का लगाने के बाद उंगली दिखाते हुए उनकी ओर इशारा किया। इसके बाद मौरिस ने पांचवीं गेंद पर उन्हें आउट करते हुए अपना बदला लिया और पांड्या की तरफ इशारा किया। 

इस मामले पर अब आईपीएल ने विज्ञप्ति जारी करते हुए कहा कि दोनों ने आचार संहिता के उल्लंघन किया है और इस बात को दोनों खिलाड़ियों ने स्वीकार कर लिया है। विज्ञप्ति में कहा गया, ‘आचार संहिता के उल्लंघन के लेवल एक के अपराध में मैच रैफरी का फैसला अंतिम और सर्वमान्य है।' 

Sports

गौर हो कि मुंबई इंडियंस और आरसीबी के बीच खेले गए मैच में बेंगलोर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 6 विकेट गंवाकर 164 रन बनाए। इस जवाब में उतरी मुंबई ने सूर्यकुमार की नाबाद 79 रन की शानदार पारी की बदौलत जीत दर्ज करते हुए प्लेऑफ में जगह पक्की की। 

.
.
.
.
.