Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: विश्व में कोरोना वायरस की वजह से जहां आम लोगों पर दुखों का पहाड़ सा घिर गया है। वही इस वायरस ने पूरी जिंदगी की बदल कर रख दी है। ऐसे में दुनिया में अपनी धाक जमाने वाले जमैका के पूर्व धावक उसेन बोल्ट के घर एक खुशखबरी आई है। जहां उनकी पत्नी ने एक नन्ही परी को जन्म दिया है।

Congratulations to our sprint legend Usain Bolt (@usainbolt) and Kasi Bennett on the arrival of their baby girl! pic.twitter.com/bheXPgU7Qd

— Andrew Holness (@AndrewHolnessJM) May 18, 2020

दरअसल, जमैका के प्रधानमंत्री एंड्रयू होलनेस ने सोशल मीडिया पर बोल्ट को बेटी के जन्म के लिए बधाई दी। होलनेस ने ट्विटर पर लिखा, ‘हमारे महान फर्राटा धावक उसेन बोल्ट और केसी बेनेट को बेटी के जन्म पर बधाई।’ स्थानीय मीडिया की खबरों के अनुसार इस जोड़े की बेटी का जन्म रविवार को हुआ। इसके अलावा अन्य जानकारी अभी उपलब्ध नहीं है। 33 साल के बोल्ट ने मार्च में सोशल मीडिया पर खुलासा किया था कि बेनेट बेटी को जन्म देने वाली हैं। 

PunjabKesari
आपको बता दें कि ओलंपिक में आठ स्वर्ण जीतने वाले और 100 तथा 200 मीटर में विश्व रिकॉर्ड धारक बोल्ट ने पुरुष फर्राटा दौड़ में एक दशक तक दबदबा बनाने के बाद 2017 में एथेलेटिक्स से संन्यास लिया था। ओलंपिक 2016 में बोल्ट लगातार तीन ओलंपिक में 100 और 200 मीटर का खिताब जीतने वाले एकमात्र पुरुष धावक बने थे। 

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

.
.
.
.
.