Sports

बर्मिंघम : वारविकशर ने हनुमा विहारी के साथ अनुबंध की औपचारिकतायें पूरी कर ली हैं और इंग्लिश काउंटी टीम ने गुरूवार को कहा कि छह दिन का पृथकवास पूरा करने के बाद इस भारतीय आलराउंडर के चैम्पियनशिप के शुरूआती हिस्से में खेलने की संभावना है। वारविकशर को उम्मीद है कि यह भारतीय खिलाड़ी अगले हफ्ते नाटिघंमशर के खिलाफ मैच में खेल सकेगा।

वारविकशर के क्रिकेट निदेशक पॉल फारब्रेस ने कहा कि हनुमा आज दोपहर ब्रिटेन में पहुंचेंगे। हमें उम्मीद है कि इससे उन्हें छह दिन का पृथकवास पूरा करने और अगले हफ्ते ट्रेंट ब्रिज पर नाटिंघमशर के खिलाफ मैच में हिस्सा लेने का समय मिल जायेगा, बशर्ते उनका कोविड-19 परीक्षण नेगेटिव आये। विहारी को वारविकशर ने दक्षिण अफ्रीका के पीटर मलान के कवर के तौर पर शामिल किया है।

मलान को कोविड-19 महामारी के बढ़ते मामलों के चलते लगी यात्रा पाबंदियों के कारण वीजा हासिल करने में समस्या का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि हम हनुमा के शुक्रगुजार हैं कि वह इतने कम समय में पीटर मलान के कवर के तौर पर शामिल होने के लिये राजी हो गये, हम मलान के वीजा पुष्टि और दक्षिण अफ्रीका से ब्रिटेन में सुरक्षित प्रवेश का इंतजार कर रहे हैं। 27 साल के विहारी ने भारत के लिये 12 टेस्ट में 32 से ज्यादा औसत के 624 रन जोड़े हैं जिसमें एक शतक और चार अर्धशतक शामिल हैं। 
 

.
.
.
.
.