Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: न्यूज़ीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले भारतीय टीम ने न्यूज़ीलैंड इलेवन के साथ प्रैक्टिस मैच खेला। इस प्रैक्टिस मैच में भारतीय बल्लेबाज हनुमा विहारी ने शतक ठोक कर टीम नें जगह बनाने के लिए अपनी दावेदारी मजबूत कर ली है। विहारी ने अपने इस शतक को अपने प्यार यानि अपनी पत्नी के नाम कर दिया और पत्नी वैलेंनटाइन का गिफ्ट दिया। 

PunjabKesari

हनुमा विहारी ने वैलेंनटाइन डे वाले दिन न्यूज़ीलैंड इलेवन के खिलाफ प्रैक्टिस मैच में शतक जड़ दिया। विहारी ने अपने इस शतक को अपनी पत्नी के नाम कर दिया और अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा कि मुझे आशा है कि आपको यह गिफ्ट बहुत पसंद आया होगा? इस पर विहारी की पत्नी ने भी कमेंट करके लिखा कि मुझे यह गिफ्ट बहुत पसंद आया।  

View this post on Instagram

hope you liked the gift!♥️😉 @preethirajy

A post shared by hanuma vihari (@viharigh) on

PunjabKesari

बता दें कि हनुमा विहारी के शतक और चेतेश्वर पुजारा के 92 रन की मदद से भारत ने न्यूजीलैंड एकादश के खिलाफ अभ्यास मैच के पहले दिन शुरूआती झटकों से उबरकर पारी को संभाला। तीनों विशेषज्ञ सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल एक, पृथ्वी साव 0 और शुभमान गिल 0 तेज और उछालभरी पिच पर नाकाम रहे। भारतीय टीम सिर्फ 263 रन बना सकी और विहारी 101 रिटायर्ड तथा पुजारा को छोड़कर कोई बल्लेबाज 20 रन भी नहीं बना सका। 

PunjabKesari

.
.
.
.
.