Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : कोरोना वायरस के बीच अब क्रिकेट की वापसी हो गई है और ऐसे में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट के साथ टी20 लीग्स भी खेली जा रही हैं। श्रीलंका में खेली जा रही टी20 लीग लंका प्रीमियर लीग के दौरान खिलाड़ियों के बीच वाक विवाद देखने को मिला। सोमवार को कैंडी टस्कर्स और गैल ग्लेडिएटर्स के बीच खेले गए मैच के दौरान अफगानिस्तान के युवा खिलाड़ी नवीन-उल-हक मोहम्मद आमिर के साथ दुर्व्यवहार करते नजर आए जिसपर पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने उन्हें करारा जवाब दिया। 

मैच के दौरान 18वें ओवर की चौथी गेंद पर तेज गेंदबाज नवीन की को आमिर ने बाउंड्री लगाई। इस पर अगली गेंद पर नवीन ने डाॅट गेंद फैंकी। इस दौरान अफगानी खिलाड़ी आमिर से दुर्व्यवहार करता भी दिखाई दिया। इस दौरान आमिर और नवीन में बहस भी हुई। लेकिन ये मसला यहीं कर खत्म नहीं हुआ। अंतिम ओवर में ग्लेडिएटर्स के कप्तान अफरीदी ने नवीन से बात करने की सोची। 

टस्कर्स की जीत पर अफरीदी हंसते खिलाड़ियों को बधाई दे रहे थे। लेकिन जब वह नवीन के पास पहुंचे तो इन दोनों खिलाड़ियों के बीच बहस देखने को मिली। अफरीदी जब नवीन के पास पहुंचे तो उन्होंने अफगानी क्रिकेटर को जवाब देते हुए कहा, बेटे मैंने तुम्हारे पैदा होने से पहले अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में शतक लगाया था। 

मैच की बात करें तो ग्लेडिएटर्स के खिलाफ खेले गए मैच के दौरान टस्कर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 196 रन बनाए। इसके जवाब में उतरी ग्लेडिएटर्स को 171 रन ही बना सकी और उसे 25 रन से हार का मुख देखना पड़ा।  

.
.
.
.
.