Sports

बेंगलुरु : ग्लेन मैक्सवेल ने इस आईपीएल के मौजूदा सत्र में दो मैचों में सिर्फ छह गेंदों का सामना करते हुए तीन रन बनाए हैं लेकिन रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बल्लेबाजी कोच नील मैकेंजी ने गुरुवार को उम्मीद जताई कि ऑस्ट्रेलिया का यह ऑलराउंडर जल्द ही अपनी लय हासिल कर लेगा। मैक्सवेल चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ पहली ही गेंद पर शून्य पर आउट हो गए, जबकि वह अपने पसंदीदा चिन्नास्वामी स्टेडियम में भी प्रभावित नहीं कर सके।


मैकेंजी ने केकेआर के खिलाफ शुक्रवार को होने वाले मैच की पूर्व संध्या पर कहा कि आप जानते हैं, यह क्रिकेट है। यहां उतार-चढाव होता रहता है। अभी सिर्फ दो मैच हुए है। हम जानते हैं कि मैक्सवेल ने हमें कुछ मैच जिताए हैं। दक्षिण अफ्रीका के इस पूर्व खिलाड़ी ने कहा कि उन्होंने टूर्नामेंट में धीमी शुरुआत की है, लेकिन हम जानते हैं कि वह आगामी मैचों में अच्छा करेंगे। उन्होंने कहा कि यह ऐसा मामला नहीं है कि ऐसा कब होगा। आप अभी (आईपीएल के) शुरुआती चरण में हैं। आप जानते हैं कि टी20 क्रिकेट में आपकी किस्मत बहुत तेजी से बदलती है।


मैकेंजी भारतीय दिग्गज विराट कोहली की बल्लेबाजी से प्रभावित है। उन्होंने कहा कि विराट लंबे समय से अविश्वसनीय प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ी रहे हैं। उनकी अर्धशतकीय पारी (पंजाब किंग्स के खिलाफ) को देखना शानदार था। मुझे लगता है कि जिस तरह से वह परिस्थितियों का आकलन करते हैं, जिस तरह से वह जानते हैं कि कौन किस तरह की गेंदबाजी करेगा...वह बहुत लंबे समय से हमारे सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में से एक रहे हैं।