Sports

नई दिल्ली : सोशल मीडिया पर बैठे दीवाने कई बार ऐसे काम कर जाते हैं जोकि चर्चा का विषय बन जाते हैं। अब ऑस्ट्रेलिया की बॉक्सर एबनी ब्रिज ने मजाक में अपनी गंदी जुराबें बेचने के लिए सोशल मीडिया का सहारा क्या लिया। एक ब्रिटिश फैन ने इसकी भारी-भरकम बोली लगा दी। जुराबों के 500 पाऊंड मिलने से ऑस्ट्रेलियाई बॉक्सर एबनी ब्रिज इतनी खुश हुई कि उन्होंने एक और ट्विट किया। लिखा- किसी को ओनली मी अकाऊंट की क्या जरूरत जब आपकी गंदी जुराबें ही काम कर जाए।


कभी हाई स्कूल में मैथ टीचर रही एबनी कुछ सालों से बतौर बॉक्सर अपना करियर आगे बढ़ा रही है। बीते साल फरवरी में ही उन्हें प्रोफेशनल का कार्ड मिला था। उसके बाद से उनकी चार फाइट हुईं। चारों में वह जीत हासिल करने में कामयाब हुई। बहरहाल, उक्त घटनाक्रम के बारे में एबनी ने खुद ही ट्विटर पर पोस्ट डालकर बताया। एबनी ने लिखा-
मैं प्रोफेशनल बॉक्सर हूं और यूके के एक मेरे फैन ने मेरी जिम की गंदी जुराबों के लिए 500 पाऊंड की बोली लगाई है ताकि मैं इसे यूके भेज सकूं। यूके के बॉक्सिंग फैंस सबसे अच्छे होते हैं। 


एबनी ब्रिज ने इसके साथ ही खुलासा किया- फैंस द्वारा की जा रही अजीब मांगों से वह हैरान भी हैं। कोई उनके पैरों की फोटोज मांग रहा है तो कोई गंदी जुराबें। उन्हें लगता था कि फैंस उनसे उनके अंतरवस्त्र मांगेंगे लेकिन इसके ऊलट वह सिर्फ जुराबें ही चाहते हैं। 


एबनी ब्रिज ने बीतों दिनों माना था कि उन्हें अपनी ग्लैमरस लुक के कारण मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। बीते दिनों उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा था-मैं पहली बार स्वीकार करूंगी कि जब मैं बॉक्सिंग में आती थी तो मैं चाहती था कि लोग यह देखें कि मैं लड़ कैसे रही हूं न कि मैं दिख कैसे रही हूं। मैंने महसूस किया है कि मुझे हमेशा खुद को साबित करना पड़ा। 


एबनी ब्रिज बोली- मुझे मेरे रूप और मेरे व्यक्तित्व और सभी को गले लगाने में कोई समस्या या शर्म नहीं है। मुझे पता है कि मैं लड़ सकती हूं और मुझे पता है कि मैं कौन हूं। मुझे पसंद है कि मैं कौन हूं और मैं अपने व्यक्तित्व को छिपाना नहीं चाहती। मैं जो हूं वो हूं।

.
.
.
.
.