Sports

बेंगलुरू : भारतीय ड्रैग फ्लिकर हरमनप्रीत सिंह इस महीने हॉकी प्रो लीग की शुरुआत को लेकर उत्साहित हैं और उन्होंने कहा कि इससे यूरोपीय टीमों के संयोजनों के बारे में पता चलेगा और आगामी सत्र की तैयारियों में मदद मिलेगी। पुरुष और महिला वर्ग की प्रो लीग खाली स्टेडियमों में खेली जाएगी। इसका पहला मैच 22 सितंबर को मेजबान जर्मनी और बेल्जियम के बीच खेला जाएगा। 

हरमनप्रीत ने कहा, ‘ये दोनों ही टीमें बहुत अच्छी हैं और हम उन्हें खेलते हुए देखने का इंतजार कर रहे हैं। हम इन मैचों पर करीबी नजर रखेंगे क्योंकि इससे हमें उनके नये संयोजनों के बारे में पता चलेगा।' हरमनप्रीत अभी राष्ट्रीय शिविर का हिस्सा हैं। भारतीय टीम एफआईएच (अंतरराष्ट्रीय हॉकी महासंघ) प्रो लीग में 6 मैचों में 10 अंक लेकर चौथे स्थान पर है। वह अपने प्रो लीग सत्र की शुरुआत अगले साल मेजबान अर्जेंटीना के खिलाफ करेगी। 

भारत ने नीदरलैंड, आस्ट्रेलिया और बेल्जियम के खिलाफ मैच खेले हैं जिनमें से उसने दो में जीत हासिल की जबकि दो मैचों में उसे हार मिली। दो मैच ड्रा समाप्त हुए। हरमनप्रीत ने कहा, ‘मुझे लगता है कि हमारे पास तैयारी के लिये पर्याप्त समय है। हम इन टीमों पर करीबी नजर रखेंगे और ऐसे में हम उसके अनुरूप तैयारी कर पाएंगे।' 

.
.
.
.
.