Sports

खेल डैस्क : जर्मनी की टेनिस प्लेयर एंजेलिक कर्बर 34 साल की उम्र में मां बन गई हैं। उन्होंने बेटी का नाम लियाना रखा है। एंजेलिक ने पार्टनर फ्रेंको बियान्को के साथ इंस्टाग्राम पर यह खुशी अपने फैंस से साझा की है। दंपति ने तस्वीर साझा की है जिसमें नवजात शिशु का एंजेलिक ने हाथ पकड़ा हुआ है, जो पिता के हाथ के ऊपर है। पोस्ट में लिखा है- हमारे परिवार में आपका स्वागत है, लियाना 25.02.2023। हमारे साथ आपका होना सबसे खूबसूरत और जबरदस्त एहसास है जिसकी हम कभी कल्पना भी नहीं कर सकते थे। बता दें कि वर्तमान में कर्बर टेनिस रैंकिंग में 111वें स्थान पर हैं। तीन बार की ग्रैंड स्लैम चैंपियन ने आखिरी बार पिछले साल विंबलडन खेला था।

 

कर्बर ने पहले अगस्त में गर्भवती होने की खबर साझा की थी। इसी के साथ बताया था कि वह यूएस ओपन नहीं खेलेगी। उन्होंने लिखा था- मैं वास्तव में यूएस ओपन खेलना चाहती थी। लेकिन आखिरकार मैंने फैसला किया कि दो के साथ खेलना उचित प्रतिस्पर्धा नहीं होगी। (उसने इंस्टाग्राम पर बच्चे से संबंधित इमोजी के साथ अपनी गर्भावस्था की ओर इशारा करते हुए लिखा।) अगले महीनों के लिए, मैं एक टेनिस खिलाड़ी के रूप में दुनिया की यात्रा से एक ब्रेक लूंगी। मैं आप सभी को याद करूंगी।

 

German tennis player Angelique Kerber, Angelique Kerber, Tennis news in hindi, sports news, जर्मन टेनिस खिलाड़ी एंजेलिक कर्बर, एंजेलिक कर्बर, टेनिस समाचार हिंदी में, खेल समाचार


कर्बर ने कहा कि न्यूयॉर्क अक्सर मेरे करियर का एक महत्वपूर्ण मोड़ रहा है और ऐसा लगता है कि यह साल किसी तरह से अलग नहीं होगा! 2011 में अपने करियर को फिर से शुरू करने से लेकर 2016 में खिताब जीतने और दुनिया में प्त1 बनने तक ‘यूएस ओपन’ का मेरे दिल में एक विशेष स्थान है और मेरी इच्छा है कि दौरे पर न आने से पहले मैं आप सभी को कोर्ट पर अलविदा कह पाती।