Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : राॅयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ गुरुवार को खेले गए आईपीएल मैच के दौरान किंग्स इलेवन पंजाब ने 8 विकेट से जीत दर्ज की है। किंग्स इलेवन के धमाकेदार बल्लेबाज क्रिस गेल ने पहला मैच खेलते हुए 45 गेंदों में 1 चौके और 5 छक्कों की मदद से 53 रन बनाए। आईपीएल 2020 में अपने पहले ही मैच में अर्धशतक लगाने के बाद गेल ने अपने बल्ले पर लगे द बाॅस का लोगो दिखाते हुए संदेश दिया कि बाॅस कौन है। 

मैच के बाद कमेंटेटर ने अपने गेल से इस बारे में पूछा कि उन्होंने अर्धशतक लगाने के बाद अपने बल्ले पर लगे द बाॅस वाले लोगो को प्वाइंट (संकेत) किया। लेकिन वह उल्टा था। इस पर गेल की हंसी छूट गई। हालांकि उन्हें भी नहीं पता था कि द बाॅस वाला लोगो उल्टा दिख रहा है। इस पर उन्होंने कहा, सच में। फिर कमेंटेटर ने जवाब दिया हां ऐसा ही था। इस पर हंसते हुए गेल बोले, तुम्हारे पास तस्वीर है, मैं सिर्फ ये कहना चाहता हूं कि इस नाम का सम्मान करें। 

PunjabKesari

इस वीडियो को आईपीएल ने अपने ट्विटर हैंडल पर भी शेयर किया है। आईपीएल ने ट्वीट करते हुए लिखा, जब वह माइक पर हो, तो मनोरंजन और हंसी से कम की अपेक्षा न करें। इस वीडियो को 4 लाख से ज्यादा बार देखा गया है और 19 हजार लोगों ने इसे पसंद भी किया। 

गौर हो कि गुरुवार को खेले गए आईपीएल मैच में आरसीबी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 6 विकेट के नुकसान पर 171 बनाए। इसके जवाब में लक्ष्य प्राप्ति के मैदान में उतरी किंग्स इलेवन ने 2 विकेट गंवाकर 177 रन बनाते हुए मैच को अपने नाम कर लिया और आरसीबी के खिलाफ 8 विकेट से बड़ी जीत दर्ज की। 

.
.
.
.
.