Sports

मुंबई : भारत के पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने शनिवार को कहा कि शनिवार को आईपीएल मैच में गुजरात टाइटंस के खिलाफ विराट कोहली का अर्धशतक बल्लेबाज के साथ-साथ उनकी टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए बहुत जरूरी आत्मविश्वास बढ़ाने का काम करेगा। भारत के पूर्व कोच रवि शास्त्री सहित कई पूर्व क्रिकेटरों ने कोहली को खेल से ब्रेक लेने का सुझाव दिया है। लेकिन गुजरात टाइटंस के खिलाफ मैच में आरसीबी के पूर्व कप्तान ने फॉर्म में वापसी के संकेत दिए।

सुनील गावस्कर ने कहा कि यह एक ऐसी पारी थी जिसकी उसे जरूरत थी। यह एक ऐसी पारी थी जिसे आरसीबी भी चाहता था। एक बार जब आप एक अर्धशतक प्राप्त कर लेते हैं तो यह शेष मैचों के लिए भी अच्छा होता है। आपका मुख्य आदमी गेंद को आसानी से हिट कर रहा है। उसके पांव भी अच्छी स्थिति में आ रहें हैं। यह आत्मविश्वास बढ़ाने वाली पारी है। निश्चित रूप से जहां तक आरसीबी की बात है वे बहुत खुश होंगे। 

गौर हो कि विराट कोहली ने गुजरात टाइटंस के खिलाफ 53 गेंदों पर 58 रन की पारी खेली। भले ही यह विराट कोहली की टी20 की सबसे धीमी पारियों में से एक है। पर गुजरात के खिलाफ विराट अर्धशतक टीम के साथ उन्हें काफी मदद करेगा। विराट इस सीजन रन बनाने के लिए संघर्ष करते हुए दिखे और पहली बार वह आईपीएल के एक सीजन में दो बार शून्य पर आउट हुए हैं।
 
 

.
.
.
.
.