Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : आईपीएल फ्रेंचाइजी टीम चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड ने टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के लिए दिल को छू लेने वाला एक मैसेज लिखते हुए उनके साथ अपनी मुकालात के पलों को साझा किया है। आईपीएल 2020 में शानदार प्रदर्शन के बाद महाराष्ट्र के इस बल्लेबाज का नाम भारतीय टीम में आया है। 

बुधवार को गायकवाड ने इंस्टाग्राम पर धोनी के नाम दिल को छू लेने वाला लिखा जिसमें उन्होंने कहा, यह कैसे शुरू हुआ, यह कैसे चल रहा है। उन्होंने लिखा, अक्तूबर 2016 में रणजी में डेब्यू के दौरान उंगली पर फ्रेक्चर के दौरान उनसे (धोनी) पहली बार मिला। वह झारखंड के गुरु हैं और वह खुद मेरे पास आए थे और पूछा था कि मैं कैसा हूं। 

उन्होंने लिखा, अक्तूबर 2020, 3 कम स्कोर, वह खुद आगे आए और जीवन के बारे में बात की।  उसके साथ ड्रेसिंग रूम साझा करने में सक्षम होने के लिए भाग्यशाली .. और उसके साथ 22 गज की दूरी साझा करने और मैच को खत्म करने के लिए एक सपने से अधिक! 

गौर हो कि आईपीएल में चेन्नई के इस खिलाड़ी (गायकवाड़) का सफर अच्छा रहा है। उन्होंने अंतिम तीन मैचों में लगातार अर्धशतकीय पारिया खेली और ऐसा करने वाले पहले अनकैप्ड खिलाड़ी बने। उन्होंने 6 मैचों में खेलते हुए 51 की औसत और 120 से ज्यादा की स्ट्राइक रेट के साथ 204 रन बनाए हैं। 

.
.
.
.
.