Sports

टोक्यो : जापान की बी डिवीजन लीग एक ओसाका एवेसा बास्केटबॉल क्लब के चार और खिलाड़ी कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं। टीम के अधिकारियों ने इसकी पुष्टि की। ओसाका क्लब के कुल 11 खिलाड़ी अब तक कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं। गत दो अप्रैल को क्लब का पहला खिलाड़ी कोरोना से संक्रमित हुआ था। 

इस खिलाड़ी में 28 मार्च को कोरोना के लक्षण दिखे थे। यह खिलाड़ी पांच अन्य खिलाड़यिों के साथ 24 मार्च को क्लब से बाहर गया था। इस खिलाड़ी के साथ गए पांच अन्य खिलाड़ी भी कोरोना से संक्रमित हुए हैं। ओसाका जापान का ऐसा पहला क्लब है जिसके सबसे ज्यादा खिलाड़ी कोरोना से संक्रमित हुए हैं। हालांकि क्लब ने किसी भी खिलाड़ी के नाम नहीं बताए हैं। 

वहीं जापान का एक सूमो पहलवान भी कोरोना से संक्रमित पाया गया है। जापान सूमो संघ ने शुक्रवार को पुष्टि की। संघ ने कहा कि उनके एक पहलवान को पिछले सप्ताह बुखार था और उसे वायरस से संक्रमित पाया गया है। इस पहलवान की पहचान उजागर नहीं की गई है। संघ ने कहा कि किसी भी अन्य पहलवान और अधिकारी में कोविड-19 के लक्षण नहीं पाए गए है तथा संक्रमित पहलवान के संपर्क में रहने वाले लोगों को घर में रहने और स्वास्थ्य अधिकारियों के निर्देशों का पालन करने के लिये कहा गया है। 

.
.
.
.
.