Sports

इंदौर : वरिष्ठ क्रिकेट प्रशासक राजीव शुक्ला (Rajeev Shukla) का कहना है कि महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) में अभी बहुत क्रिकेट बाकी है। लेकिन अपने संन्यास के बारे में उन्हें खुद फैसला करना है। शुक्ला ने कहा- धोनी एक महान खिलाड़ी हैं और उनमें अभी बहुत क्रिकेट बाकी है। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के पूर्व चेयरमैन ने कहा कि किसी भी खिलाड़ी के बारे में बीसीसीआई की तय नीति है कि यह फैसला उसे ही करना है कि वह क्रिकेट से कब संन्यास लेगा।

महेंद्र सिंह धोनी के भविष्य को लेकर अटकलों

गौरतलब है कि धोनी टेस्ट क्रिकेट से तो संन्यास ले चुके हैं। लेकिन सीमित ओवरों के प्रारूप में इस 38 वर्षीय विकेटकीपर बल्लेबाज के भविष्य को लेकर अटकलों का दौर जारी है। दो बार विश्व खिताब जीतने वाली भारत की टीम के कप्तान रहे धोनी इंग्लैंड में 2019 विश्व कप से भारत के बाहर होने के बाद से ब्रेक पर हैं। धोनी के मार्च के अंत में शुरू होने वाले आईपीएल में वापसी करने की उम्मीद है जहां वह चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) की कप्तानी का जिम्मा संभालेंगे।

सट्टेबाज संजीव चावला क्या बोले राजीव शुक्ला

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के कथित सट्टेबाज संजीव चावला को बृहस्पतिवार को ब्रिटेन से प्रत्यर्पित कर भारत लाए जाने के बारे में पूछे जाने पर शुक्ला ने संतुलित प्रतिक्रिया में कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। कानून अपना काम करेगा। उन्होंने एक सवाल पर कहा कि अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मुकाबलों का कैंलेंडर इस तरह तैयार किया जाना चाहिए जिससे दो स्पर्धाओं के बीच खिलाडिय़ों को पर्याप्त आराम मिल सके।

.
.
.
.
.