Sports

लंदन : वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप 2023 का फाइनल मुकाबला 7 जून को द ओवल में खेला जाना है। लेकिन इससे पहले ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कोच एंडी फ्लावर को टीम में शामिल किया है, जो भारत के खिलाफ रणनीति बनाने का काम करेगा।  जिम्बाब्वे के दिग्गज खिलाड़ी और इंडियन प्रीमियर लीग में लखनऊ सुपर जायंट्स के मुख्य कोच फ्लावर 2009 से 2014 तक इंग्लैंड के मुख्य कोच रहे है।
 PunjabKesari

‘espncricinfo' के मुताबिक फ्लावर डब्ल्यूटीसी फाइनल के बाद 16 जून से शुरू हो रही एशेज श्रृंखला के शुरुआती मुकाबले में टीम को अपनी सेवाएं नहीं देंगे। वह हालांकि इस श्रृंखला के बाद के मैचों के लिए अपनी भूमिका में वापसी करेंगे। फ्लावर इंग्लैंड के सबसे सफल कोच में से एक रहे हैं। उनकी देखरेख में टीम ने लगातार तीन एशेज श्रृंखला में जीत दर्ज की। पैट कमिंस की अगुवाई वाली ऑस्ट्रेलियाई टीम 2001 के बाद इंग्लैंड में एशेज श्रृंखला जीतने वाली पहली टीम बनने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती। 

PunjabKesari

कमिंस ने कहा, "वह काफी अनुभवी है और इन परिस्थितियों को अच्छे से जानते हैं। उम्मीद है कि उन्हें इंग्लैंड के बारे में अच्छी जानकारी होगी।'' उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि कोच एंड्रयू मैकडोनाल्ड ने उनके साथ काम किया है और अपने देखा है कि पिछले कुछ समय से हम अलग-अलग विशेषज्ञों की सलाह लेते रहे हैं। हम भाग्यशाली है कि फ्लावर जैसा कोई अनुभवी टीम से जुड़ा है।''