Sports

बेंगलुरू: भारतीय महिला हाॅकी टीम के मुख्य कोच शोर्ड मारिने ने शनिवार को कहा कि तोक्यो ओलंपिक से पहले लगातार अच्छे प्रदर्शन के लिए फिटनेस भारतीय टीम की सफलता की कुंजी होगी। तोक्यो ओलंपिक के लिए क्वालीफाई कर चुकी भारतीय हाॅकी टीम अगले साल जनवरी में न्यूजीलैंड का दौरा करेगी।

मारिने ने कहा, ‘हमने अगले सात महीने के लिए रणनीति बनाई है। हमें प्रदर्शन में सुधार करना होगा और उस स्तर तक पहुंचना होगा जो हम ओलंपिक में चाहते हैं।' उन्होंने कहा, ‘हमें ओलंपिक से पहले कुछ बहुत अच्छी टीमों से खेलना है। हम लगातार अच्छा प्रदर्शन करना चाहेंगे।' उन्होंने कहा, ‘हमने साइ बेंगलुरू में बेस रखने का फैसला किया है क्योंकि यह हमारे लिए बिल्कुल घर जैसा हो गया है। अभ्यास का माहौल और यहां उपलब्ध सहयोगी व्यवस्था काफी मायने रखती है।'

इस सप्ताह हुई समीक्षा बैठक के बारे में मारिने ने कहा, ‘समीक्षा बैठक में सिर्फ पीठ नहीं थपथपाई गई। बात इस पर हुई कि हमने कैसे दूसरा मैच गंवा दिया था। मैने अपनी नाराजगी जाहिर की।' भारत को एफआईएच क्वालीफायर के दूसरे चरण के दूसरे मैच में अमेरिका ने 4.1 से हराया लेकिन भारत ने औसत के आधार पर 6.5 से जीत दर्ज करके ओलंपिक के लिये क्वालीफाई किया। 

.
.
.
.
.