Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : दिल्ली और जिला क्रिकेट संघ की आज वार्षिक आम बैठक (एजीएम) हुई। वहीं मीटिंग के बाद से ही एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसने भारतीय क्रिकेट जगत को शर्मसार कर दिया है। इस वायरल वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि किस तरह पदाधिकारी हंगामा करते हुए एक दूसरे पर लात-घूंसे चला रहे हैं। 

रिपोर्ट्स की मानें तो कुछ एजेंडे को असहमति के बावजूद लागू करने के बाद माहौल बिगड़ गया जिसके बाद संयुक्त सचिव राजन मनचंदा के साथ एपेक्स काउंसिल के सदस्यों ने धक्का मुक्की की। वीडियो में पदाधिकारी मंच पर एक-दूसरे को जोरदार धक्का देते हुए कैप्चर भी हुए हैं। इस दौरान पदाधिकारी एक-दूसरे को अपशब्द कहते हुए भी सूने गए। 

वीडियो के वायरल होने के बाद से ही डीडीसीए की कार्यप्रणाली और बीसीसीआई पर सवाल उठने लगे हैं। लोगों ने तो बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली से इस मामले में सख्ती से कदम उठाने की मांग की है। वहीं क्रिकेट जगत से जुड़े लोगों का मानना है कि डीडीसीए की मीटिंग में हंगामा और पदाधिकारियों का ऐसा रवैया देखकर गांगुली सख्त कदम उठा सकते हैं। 

गौर हो कि डीडीसीए की इस मीटिंग में न्यायमूर्ति दीपक वर्मा को डीडीसीए का नया लोकपाल नियुक्त किया गया है जबकि नए अध्यक्ष पद के लिए 13 जनवरी को चुनाव होंगे। 

.
.
.
.
.