Sports

नई दिल्लीः पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व आॅलराउंडर शाहिद अफरीदी ने बुधवार को कश्मीर पर बयान दिया था। उन्होंने पाकिस्तान के PM इमरान खान  को सलाह देते हुए कहा कि उन्हें कश्मीर मुद्दे को छोड़ देना चाहिए क्योंकि उस मुद्दे की आवश्यकता नहीं है। ये बात अलग है कि उनके इस बयान पर पाक अधिकृत कश्मीर के पीएम ने निशाना साधा है।

गुलाम कश्मीर के पीएम आजाद फारूक हैदर ने लंदन में कहा कि ऐसा लगता है कि अफरीदी इंडियन प्रीमियर लीग में खेलना चाहते हैं। आईपीएल में खेलने की चाहत ने उन्हें इस तरह का बयान देने पर मजबूर कर दिया। फारूक हैदर ने शाहिद अफरीदी को सलाह देते हुए कहा कि ये बेहतर होता कि वो अपना ध्यान क्रिकेट में लगाते। उन्हें इस तरह के संवेदनशील मसले पर बोलने से बचना चाहिए। 
Farooq Haider Khan image

बुधवार को कश्मीर वाले बयान पर शाहिद अफरीदी बुरी तरह ट्रोल हो चुके थे। अफरीदी ने ट्वीट करते हुए कहा था कि आखिर अफरीदी क्या कहना चाहते थे। उन्हें कश्मीर की लड़ाई में जो लोग शामिल हैं उसका सम्मान करना चाहिए। ऐसा लगता है कि उन्हें पाकिस्तान से प्यार नहीं है। अब आप देख सकते हैं कि किस तरह इंडियन मीडिया उनके बयान को तोड़मरोड़ कर अपने हिसाब से पेश कर रही है।